Video: आमिर खान के घर पर Kapil ने चलाया अपनी आवाज का जादू, गजल गाकर बांधा समा

6/7/2023 3:53:12 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फेमस कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा सभी की जान हैं। अपनी मजेदार कॉमेडी से वह रोते हुए इंसान को भी हंसाने का टेलेंट रखते हैं। इसके अलावा वह सिंगिंग में भी खूब माहिर हैं, जिसकी झलक वह अपने शो द कपिल शर्मा में देते रहते हैं। इस बीच कपिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह आमिर खान के घर पर अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं। 

 

आमिर खान के घर कपिल ने दिखाया सिंगिंग टेलेंट
दरअसल, द कपिल शर्मा में जज व एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह हाल ही में आमिर खान के घर पहुंची। उन्होंने इस शाम का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा की झलक देखने को मिली है, जहां वह गजल गाते सुनाई दे रहे हैं। वहीं, आमिर खान कपिल का हौसला बढ़ाते नजर आ रहें साथ ही कॉमेडियन की सिंगिंग को एंजॉय कर रहे हैं। 

अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया वीडियो 
इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने कैप्शन में लिखा है- दशकों बाद राजा हिंदुस्तानी आमिर से मिलीं। गर्मजोशी से गले मिलने और पुरानी यादों को शेयर करने से ये कई सालों की दूरी भूल गए...और इस प्यारी शाम के लिए एक बड़ा धन्यवाद बहुत जरूरी है।" हम सब तुम्हारे घर पर थे, आमिर! तुम अब पहले से कहीं ज्यादा मज़ेदार हो ... ज्ञान और शरारत का एक विरोधाभास। उस रात की लंबी बातचीत और मजेदार कहानियों को पसंद किया !! हर समय सदाबहार पसंदीदा गाने के लिए कपिल शर्मा को थैंक्यू ... "हंगामा है क्यूँ ...थोड़ीसी जो पी ली है।"!

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

कपिल ने भी शेयर की आमिर खान संग फोटो 
इसके अलावा कपिल शर्मा ने भी आमिर खान संग एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में उनकी पत्नी गिन्नी भी नजर आ रही हैं। फोटो को पोस्ट करते हुए कपिल ने लिखा, "शानदार शाम, खूबसूरत हॉस्पिटैलिटी, प्यार, हंसी, संगीत के लिए धन्यवाद, यह कितना खूबसूरत और यादगार मिलन था, धन्यवाद आमिर खान भाई आप हमारा प्राइड हैं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News