जल्द दर्शकों को हंसाने आ रहा है 'द कपिल शर्मा शो', इस दिन ऑनएयर होगा पहला एपिसोड

12/9/2018 3:37:34 PM

मुंबई:टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी संग शादी रचाने जा रहे है। अपनी शादी से पहले कपिल अपने अपकमिंग शो यानी  'द कपिल शर्मा शो' सीजन-2 को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं।

कपिल मे इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है। हाल ही में कपिल के शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो कपिल का यह शो 23 दिसंबर को नहीं बल्कि 29 दिसंबर को होगा। 

 

सलमान होंगे पहले गेस्ट

 

बीते दिनों ही कपिल में इस शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है। इस शो के पहले मेहमान के तौर पर सलमान खान अपने परिवार के साथ हिस्सा लेंगे। ऐसे में पहले एपिसोड के धमाकेदार होने की उम्मीद की ही जा सकती है। वैसे भी सलमान  जब भी कपिल के शो में आते हैं वह काफी इंजॉय करते हैं।

इस बार भी दर्शकों को कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि सलमान इस बार शो को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।  वहीं इस शो के सेट की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जिसमें लिखा है- शर्मा बंधु सलाह सेंटर। 

 

दूसरे एपिसोड में नजर आएगी सिंबा की कास्ट

 

वहीं खबरें हैं कि शो के दूसरे एपिसोड में सिंबा की कास्ट नजर आ सकती है। जिसकी शूटिंग रणवीर ने 7 दिसंबर को शुरु कर दी थी। 

 

बता दें कि कपिल अपने शो को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरियस है। वह शादी से पहले ही शूटिंग को निपटा रहे है। फर्स्ट सीजन में 'लॉटरी' के किरदार में नजर आईं रोशेल राव इस बार भी शो में नजर आएगी। वे वेस्टर्न अवतार में दिखाई देंगी। 


 

Konika