सलमान और कटरीना तो पहुंचे कपिल के शो में, सुनील ग्रोवर के न आने की ये रही वजह

6/2/2019 11:59:52 PM

मुंबईः'द कपिल शर्मा' शो हर बार की तरह इस हफ्तें भी काफी मज़ेदार रहा। कपिल के शो में सलमान और कटरीना मेहमान बनकर पहुंचे। दरअसल सलमान और कटरीना की भारत बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी धमाल मचाते नज़र आएंगे। इसी फिल्म की प्रोमोशन के लिए सलमान और कटरीना शो में पहुंचे। लेकिन इस फिल्म में सुनील ग्रोवर के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा था। 

अब खबरें आ रही है कि सुनील ग्रोवर ने इस शो में जाने से इंकार कर दिय। अब सुनील ग्रोवर ने बताया कि वो शो में क्यों नहीं गए थे। इसके अलावा उन्होंने भविष्य में कपिल शर्मा के साथ काम करने की संभावना पर बात की है।   

फिल्म भारत में जिस दिन सुनील ग्रोवर की एंट्री हुई थी, उसी दिन से इस बात के कयास लगने शुरु हो गए थे कि क्या सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म भारत को प्रमोट करने जाएंगे? कपिल शर्मा शो देश के सबसे पॉपुलर शोज़ में शुमार है और कई फिल्मी सितारे इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचते है। वैसे भी इस शो के प्रोड्यूसर भी सलमान ही हैं, ऐसे में ये साफ था कि सलमान खान कपिल शर्मा के शो पर जरूर पहुंचेंगे।

इस शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान और कटरीना तो आए लेकिन सुनील ग्रोवर नदारद रहे. कपिल शर्मा के शो पर गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी जैसे किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाले सुनील ग्रोवर के बारे में कहा जा रहा था कि वे पहली बार मेजबान नहीं बल्कि मेहमान के तौर पर इस शो में शामिल होंगे लेकिन ऐसा हो ना सका और अब इस बारे में सुनील ग्रोवर ने अपनी राय रखी है।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में सुनील ग्रोवर ने कहा कि मेरा जाना कुछ ऐसा जरूरी भी नहीं था। जिस फिल्म में सलमान खान है, कटरीना कैफ है तो मुझे नहीं लगता कि आपको प्रमोशन के लिए किसी और एलिमेंट की जरूरत है और मेरा मन नहीं किया जाने का तो मैं नहीं गया।

Pawan Insha