कपिल को दबंग खान की वार्निंग, विवादों से रहें दूर

7/28/2019 7:33:29 PM

 

तड़का टीम। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान अपनी फिल्मों के साथ तो बिजी हैं ही उनका प्रोडक्शन हाउस भी काफी बिजी चल रहा है। इसी के चलते कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान ने कपिल शर्मा को साफ़ कह दिया है कि वो किसी भी विवाद से दूर रहें। कपिल शर्मा शो अभी अच्छी TRP कमा रहा है और अच्छी बात ये है की कपिल शर्मा भी पिछले कुछ समय से विवादों से दूर हैं। कपिल की इस गुड बॉय इमेज का श्रेय भी सलमान को जाता है। 


पिछले दिनों सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद कपिल की इमेज पर बुरा प्रभाव पड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील शो में वापस नहीं आएंगे। सुनील इस शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी का लोकप्रिय किरदार निभाते थे। वह कपिल शर्मा शो का प्रमुख हिस्सा थे। 


सुनील ग्रोवर से लड़ाई के अलावा कपिल और भी विवादों में रहे हैं। कपिल एक पत्रकार को अब्यूसिव लैंग्वेज में धमकी देके विवादों में भी आ चुके हैं। 


फिलहाल कॉमेडियन कपिल अच्छे कामों पर ध्यान दे रहे हैं। वह बहुत जल्द ही पिता भी बनने वाले हैं। 


शो में कपिल के अलावा कृष्णा और कीकू शारदा काम कर रहे हैं।  सलमान कपिल शर्मा शो के अलावा नच बलिए सीज़न-9 को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jituji ne shatruji seee kutch kaha 😂aur shatruji ne kya style seee answer kiyaaa total dhamaal when they both come keep watching keep enjoying

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on Jul 26, 2019 at 1:31pm PDT

Smita Sharma