कपिल शर्मा के साथ काम कर चुके कॉमेडियन तीर्थानंद ने तंगहाली के चलते निगला जहर, 4 दिन जिंदगी और मौत की जंग लड़ता रहा एक्टर

1/6/2022 1:36:19 PM

मुंबई. कपिल शर्मा के साथ 'कॉमेडी सर्कस अजूबे' में काम कर चुके कॉमेडियन तीर्थानंद ने जहर खाकर खुद को मारने की कोशिश की। जहर खाने के बाद तीर्थानंद की तबीयत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया। 4 दिन तक एक्टर जिंदगी और मौत के बीच जूझता रहा। हालांकि अब कॉमेडियन ठीक होकर घर वापस लौट आए हैं। हाल ही में तीर्थानंद ने इस बारे में बात की है।

PunjabKesari
तीर्थानंद ने कहा- मैं तंगहाली से गुजर रहा था, जिसकी वजह से मैंने जहर खा लिया था। मैं अस्पताल में रहा लेकिन मेरी मां और भाई मुझे देखने तक नहीं आए। हम एक ही कॉम्पलेक्स में रहते हैं और मुझे 15 साल हो चुके हैं लेकिन मेरा परिवार मुझसे बात तक नहीं करता है। मेरे इलाज पर भी उन्होंने एक पैसा खर्च नहीं किया। मैं पहले से ही कर्जदार हूं। अस्पताल से लौटने के बाद भी घर में अकेले ही रहता हूं। इससे ज्यादा बुरा और क्या होगा। मां ने कभी मुझसे खाने का नहीं पूछा। मेरी पत्नी ने मुझे छोड़कर दूसरी शादी कर ली। मेरी एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है। 

PunjabKesari
तीर्थानंद ने आगे कहा- लंबे समय से मेरा काम बंद है। इसके साथ ही बहुत अकेला हो गया हूं, जिसके चलते मुझे खुदकुशी जैसा कदम उठाना पड़ा। जब मैं बेहोश था तो डॉक्टर ने पुलिस को भी फोन कर दिया था। मेरे घरवालों का व्यवहार देखकर पुलिस भी सकते में थी। मैं विरार का रहने वाला हूं और 15 साल से एक्टिंग कर रहा हूं। इस काम ने मुझे बहुत कुछ दिया, लेकिन अब मैं फिर से पाई-पाई का मोहताज हो गया हूं। मुझे फिल्म इंडस्ट्री में नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है। मैं उनकी मिमिक्री भी करता हूं। कुछ दिनों पहले मैंने एक वेब सीरीज में काम किया था, लेकिन मुझे अब तक उसके पैसे नहीं मिले। 

PunjabKesari
इसके अलावा तीर्थानंद ने कहा- मैंने कॉमेडी सर्कस के अजूबे में काम किया है। वहां मैंने श्वेता तिवारी, कपिल शर्मा जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया। 2016 में मैं कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड में भी काम कर चुका हूं। उस समय जब कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हुआ था तब कपिल ने मुझे एक कैरेक्टर देने के लिए फोन किया था। लेकिन उस समय मैं एक गुजराती फिल्म कर रहा था, जिसकी वजह से उनके साथ काम नहीं कर पाया। तबीयत ठीक हो जाएगी, तो मैं कपिल शर्मा से काम मांगूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News