कपिल शर्मा ने बेटे के बर्थडे पर शेयर की क्यूट तस्वीर, बोले- हमारी लाइफ को सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद

2/1/2022 2:58:19 PM

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। कपिल का बेटा त्रिशान आज एक साल का हो गया है। कपिल ने खास अंदाज में बेटे को बर्थडे विश किया है। कपिल ने बेटे की क्यूट तस्वीर शेयर की है और उसके साथ प्यार भरा नोट लिखा है।


तस्वीर में त्रिशान व्हाइट और क्रीम कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इसके साथ त्रिशान ने ब्लू चश्मा लगाया हुआ है। इस लुक में कपिल का लाडला बेहद क्यूट लग रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- "आज मेरे बेटे का पहला जन्मदिन है #त्रिशान को आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है 🙏 हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे ❤️ हमारे जीवन में आने के लिए और इसे अधिक सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद, भगवान का आशीर्वाद बना रहे #happybirthday #Happybirthdaytrishaan।" फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और त्रिशान को बर्थडे विश कर रहे हैं।


बता दें कपिल ने साल 2018 में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। दिसंबर 2019 में दोनों ने अपने पहले बच्चे बेटी अनायरा का स्वागत किया। फरवरी 2021 में कपल बेटे त्रिशान के माता-पिता बने। कपिल ने बेटे की लोहड़ी भी सेलिब्रेट की थी और त्रिशान को गोद में उठा कर खूब भांगड़ा किया था। 

Content Writer

Parminder Kaur