काॅमेडियन कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर संग शेयर की तस्वीर, फैंस बोले-'' आज दिल खुश हो गया''

12/22/2019 9:17:43 AM

मुंबई: शुक्रवार का दिन खान फैमिली के लिए काफी खास था। इस दिन सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई तो वहीं उनके भाई सोहेल खान ने अपना जन्मदिन भी मनाया। सलमान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट में सोहेल के 50वें जन्मदिन की पार्टी रखी गई, जिसमें कई स्टार्स ने शिरकत की।

ऐसे में सबसे स्पेशल जो था वो था कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का एक ही छत के नीचे होना। सलमान ही एक ऐसे शख्स है जो इस नामुमकिन चीत को मुमकिन कर सकते हैं। सलमान के घर सोहेल केबर्थडे पार्टी में कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पहुंचे।

वहीं अब हाल ही में कपिल ने सलमान और सुनील संग एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा-' #Brothers night #happybirthday @sohailkhanofficial bhai ❤️ @beingsalmankhan @whosunilgrover #celebrations #bday।

कपिल की सुनील संग ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो ही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीर को काफी पसदं कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-' ग्रेट.... आज मेरा दिल खुश हो गया।'एक यूजर ने लिखा-' काश दोनों जल्द एक-साथ दिखें।' 

सलमान खान इन दोनों ही कॉमेडियन्स के साथ काम कर रहे हैं। एक तरफ सलमान ने अपनी फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर संग का किया था तो वहीं वे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

I love becoming someone else ❤️ it’s such a beautiful experience when I am able to get it right. Pictures by @himmatsodhiphotography getting ready to go on stage for a live event.

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

बीते दिनों ही सुनील ने मशहूर गुलाटी बन कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सुनील एक बार फिर से मशहूर गुलाटी बनने को तैयार हैं। हालांकि सुनील ने इस बात की पुष्टि तो नहीं की है कि वो 'द कपिल शर्मा' शो में वापसी कर रहे हैं या नहीं। वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद ये कयास यही लगाए जा रहे हैं कि सुनील द कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं।

Smita Sharma