कपिल शर्मा ने अनायरा के साथ शेयर की क्यूट तस्वीरें, बाप-बेटी ने कैमरे के सामने पाउट बनाते हुए दिए पोज

2/10/2022 3:28:23 PM

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कपिल फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में कपिल ने बेटी अनायरा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।


तस्वीरों में कपिल ग्रे हुडी में नजर आ रहे हैं। कैप और चश्मे से कॉमेडियन ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं अनायरा ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में बेहद क्यूट लग रही है। कपिल ने अनायरा को गोद में उठाया हुआ है। दोनों बाप-बेटी पाउट बनकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- सबसे प्यारा पाउट मैंने देखा है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें हाल ही में कपिल ने अनायरा के टीवी पर आने पर उनके रिएक्शन का खुलासा किया था। कॉमेडियन ने कहा था- "अनायरा मेरा शो देखती है और कहती है, पापा टीवी पर हैं। इसमें कौनसी बड़ी बात है, मैं भी टीवी पर हूं। वह ऐसा इसलिए कहती है क्योंकि मेरी पत्नी लगातार उसके साथ वीडियो बनाती है और उन्हें सोशल मीडिया या अपने फोन पर अपलोड करती है और जब वह उन्हें देखती है तो उसे लगता है कि वह टीवी पर है।' 


इसके अलावा कपिल ने दोनों बच्चों की बॉन्डिंग के बारे में भी बताया था- अनायरा अपने भाई को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव है। वे अभी एक-दूसरे से लड़ने के लिए बहुत छोटे हैं और वह उसे एक छोटे भाई की तरह मानती है, 'वह मेरा खरगोश है'।

Content Writer

Parminder Kaur