दोस्तों के साथ कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो, देखिए कैसे उनके फैंस ने किया पोस्ट का पोस्टमॉर्टम

1/3/2023 12:00:56 PM

मुंबई। कपिल शर्मा ने एक बार फिर पंजाब से एक मजेदार फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ में मजेदार कैप्शन भी दिया है। कॉमेडियन फर्श पर सिर झुकाए बैठे नजर आ रहे हैं, साथ ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सिंगर जस्सी भी उनके साथ उसी पोजीशन में बैठे हैं। उनके फैंस द कपिल शर्मा शो के सेगमेंट की तरह ही 'पोस्ट का पोस्टमॉर्टम' कर रहे हैं।

फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, 'जब अंदर बैठने का दिल ना हो और बाहर बहुत ज्यादा सर्दी और फॉग हो' #winters #punjab।”  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कई फैंस ने अनुमान लगाया कि वे वाशरूम के बाहर बैठे हुए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। एक फैंन ने लिखा, "जब शौचालय खाली नहीं है और आप जल्दी में हैं।" एक अन्य ने पूछा, "लोटा किधर एच (आपका मग कहां है)।" एक और यूजर ने कमेंट किया, "भाभी ने बाहर निकाल दिया क्या ?"

एक फैंन ने भी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “भंडारा खतम हो गया है अब बस.. पूड़ी बच्ची है बोलो तो दे दू।” एक अन्य ने कहा, "जब पुलिस गिरफ्तार भी ना करे और डंडे मार के किनारे में बैठने को बोल दे।" एक और ने लिखा, "4 पेग मारने के बाद जब बोतल खत्म हो जाए फिर अगली बोतल कौन ले के आएगा उसकी चर्चा।" एक फैंन ने तीनों को "क्लास रूम से टीचर के बहार निकले हुए 3 छात्र" कहा।

जहां कपिल पूरी दुनिया को हंसाते हैं वैसे ही आज इनके फैंस को भी इन्हे हंसाने का मौका मिला है। फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं जो की काफी फनी है।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi