कपिल शर्मा ने ऋषि कपूर और नीतू के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- ''मेरी पसंदीदा जोड़ी की एक पसंदीदा तस्वीर''

7/25/2021 12:17:57 PM

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
कपिल ने जो तस्वीर शेयर की है वो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट की है। जब कपिल ने ऋषि कपूर और नीतू कपूर को शो में बुलाया था। सभी ने मिलकर खूब मस्ती की थी। तस्वीर में ऋषि और नीतू सोफे पर बैठे हुए हैं और कपिल उनके पीछे खड़े हैं। तीनों काफी खुश लग रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- 'मेरी पसंदीदा जोड़ी की एक पसंदीदा तस्वीर।' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें कपिल शर्मा का शो बहुत जल्द दोबारा शुरू होने जा रहा है। अभी तारीख सामने नहींं आई है कि कब प्रसारित हो रहा है। कपिल ने टीम के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। तस्वीर में कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी नजर आ रहे थे। जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। 

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें ऋषि अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनका 30 अप्रैल 2020 को कैंसर के चलते निधन हो गया था। ऋषि और नीतू हमेशा एक-साथ रहे थे। दोनों ने एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ा था। ऋषि भले ही नीतू को छोड़ इस दुनिया से चले गए हों लेकिन नीतू के दिल में आज भी ऋषि जिंदा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News