जन्मदिन मुबारक मेरे प्यार...पत्नी के बर्थडे पर कपिल शर्मा का रोमांटिक पोस्ट, बोले-'मेरे जीवन में खूबसूरत रंग जोड़ने के लिए शुक्रिया'

11/18/2022 3:29:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शो द कपिल शर्मा शो फेम कपिल शर्मा अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर देश दुनिया में जितनी चर्चा बटोरते हैं, पर्सनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच ज्यादा खुले हुए नहीं है। बहुत ही कम मौकों पर वह अपनी फैमिली को लेकर पोस्ट शेयर करते हैं। हालांकि, जब कभी भी वह कोई पोस्ट शेयर करते हैं तो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो जाता है। आज कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ का बर्थडे है, तो इस मौके पर उन्होंने उनके साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


गिन्नी चतरथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा- ''जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार @ginnichatrath मेरे जीवन में खूबसूरत रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद ❤️ भगवान आपको इस ब्रह्मांड के सभी प्यार और खुशियों से नवाजे ❤'' 


वहीं शेयर की गई तस्वीरों में कपिल शर्मा पत्नी के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर दो तस्वीरों में वह गिन्नी को प्यार भरी निगाहों से देखते नजर आ रहे हैं, जबकि तीसरी फोटो में गिन्नी व्हाइट लुक में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।


बता दें, कपिल शर्मा ने दिसंबर, 2018 में लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। अब दोनों के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम अनायरा और बेटे का नाम त्रिशान है।

 

Content Writer

suman prajapati