कपिल ने शेयर की पत्नी गिन्नी संग तस्वीर, आकाश अंबानी की शादी में दिखा रॉयल लुक

3/12/2019 12:16:51 PM

मुंबई: रविवार रात बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी गई। इस मौके पर बॉलीवुड, बिजनेस और राजनीतिक जगत की कई नामी हस्तियां पहुंची। वहीं कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पत्नी गिन्नी के साथ पार्टी में पहुंचे। इस पार्टी की एक तस्वीर कपिल ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीर में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे है। इस दौरान जहां कपिल ने ब्लैक कलर का सूट पहना, वहीं गिन्नी ने ग्रीन कलर की ड्रैस वियर की थी। फैंस इन दोनों की तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि 12 दिसंबर 2018 को कपिल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की थी। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#celebrations #love #blessings #akashshlokawedding 🎂🙏 @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Mar 11, 2019 at 11:43am PDT

 

 

कपिल का शो देखने पहुंची थी गिन्नी


बता दें कि हाल ही में कपिल के शो में पंजाबी सिंगर्स  मीका सिंह, दलेर मेंहदी, हंसराज हंस और जसबीर जस्सी ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत की। इस एपिसोड में कपिल की वाइफ भी थीं। कपिल ने अपनी पत्नी के लिए एक खूबसूरत रोमांटिक गाना गाया। वीडियो में कपिल के दोस्त मीका सिंह, कपिल और गिन्नी के साथ मजाक करते दिखे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrations are unstoppable.. need ur blessings 🙏 #love #blessings #family #friends #delhi #reception #celebrations #gratitude @ginnichatrath ❤️😇

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Feb 2, 2019 at 7:34am PST

Konika