डॉटर्स डे: इंटरनेट पर छाईं कपिल शर्मा की ''बेबी डॉल'' अनायरा की तस्वीरें, काॅमेडियन ने अपनी ''लाडो रानी'' के लिए लिखा खास मैसेज

9/28/2020 8:26:48 AM

मुंबई: काॅमडियन कपिल शर्मा की भारी फैन फॉलोइंग हैं। कपिल शर्मा से जुड़ी हर बात मिनटों में ही सुर्खियों में आ जाती है। 27 सितबंर को कॉमेडी स्टार ने बेटी अनायरा के जन्म के बाद पहला डॉटर्स डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने अपनी लाडो की बेहद ही प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। शेयर की इन तस्वीरों में कपिल शर्मा अपनी बेटी अनायरा के साथ कूल मूड में दिखे।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में कपिल शर्मा की बेटी सारा लाइमलाइट चुरा ले गई है। कपिल शर्मा बेहद कम ही अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते हैं लेकिन काॅमेडियन जब भी अनायरा की तस्वीरें शेयर करता है तो वह मिनटों में ही वायरल होने लगती हैं। ऐसा ही कुछ अब शेयर की गईं इन फोटोज के साथ भी हुआ है।

PunjabKesari

शेयर की पहली तस्वीर मेंअनायरा, कपिल की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।गोद में बिल्कुल मेमसाहब स्टाइल में बैठी दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में बेबी अनायरा अनायरा ने लाइट पर्पल कलर की ड्रेस पहनी है और साथ में इसी कलर का हेयरबैंड पहना है।

PunjabKesari

अनायरा व्हाइट कलर के स्टाइलिश बेबी ग्लासेस में लगाए बेहद प्यारी दिख रही हैं। तस्वीर के साथ कपिल ने बेटी के लिए स्पेशल मैसेज लिखा- थैंक्यू हमारी जिंदगी को और खूबसूरत बनाने को मेरी लाडो। अनायरा और कपिल शर्मा की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटी भी कमेंट्स के जरिए प्यार बरसा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ , गुरु रंधावा, सलीम मर्चेंट, हिना खान, अर्जुन बिजलानी और बी प्राक समेत अन्य कई स्टार्स ने कपिल शर्मा की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है।

PunjabKesari

इससे पहले भी कपिल ने बेटी के साथ फोटो शेयर की थी और लिखा था, मेरे हाथ में अब तक जो भी चीजें आई हैं उसमें सबसे बेस्ट तुम हो। भगवान को बहुत-बहुत धन्यवाद इस खूबसूरत गिफ्ट देने के लिए।

PunjabKesari

बता दें कि कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 9 महीने की हो चुकी हैं। कपिल शर्मा और गिन्नी चतर्थ के घर पर बेबी अनायरा ने दिसंबर 2019 में ही कदम रखा था। कपिल शर्मा ने अनायरा के जन्म के करीब एक महीने बाद पहली झलक फैंस को दिखाई थी। लॉकडाउन में कपिल ने बेटी के साथ अच्छे से टाइम स्पेंड किया था। कपिल ने बताया था कि वह हमेशा अनायरा के साथ खेलते रहते थे, खाते थे और सोते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News