श्री श्री रविशंकर के साथ चंडीगढ़ में दिखे कपिल, फैंस बोले-  फिर दुनिया बाबाओं के पीछे

2/20/2019 12:23:38 PM

मुंबई: बीते दिन चंडीगढ़ में नौजवानों को ड्रग्स से होने वाले नुकसान के प्रति जागरुक करने के लिए एंटी-ड्रग्स कैंपेन का आयोजन किया गया। इस कैंपन में बाॅलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए। इस कैंपेन में कॉमेडियन कपिल शर्मा, सिंगर बादशाह, गुरदास मान और संजय दत्त भी शामिल हुए। इस दौरान की तस्वीरें कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में कपिल के साथ श्री श्री रविशंकर भी दिख रहे हैं। 

कैंपेन में भावुक हुए संजय दत्त-कपिल शर्मा 

इस कैंपन के दौरान संजय दत्त और कपिल शर्मा काफी भावुक हो गए थे। संजय दत्त ने इस दौरान  ड्रग्स के खिलाफ अपनी जंग और कैसे ड्रग्स ने उन्हें पूरी तरह तोड़ा था के अनुभव को शेयर किया ।

वहीं कपिल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे सब इस महत्वपूर्ण अभियान से जुड़े और युवाओं के भविष्य को सुरक्षित बनाए। कपिल ने इस दौरान बताया कि कैसे उन्हें शराब की लत लगी थी और उनकी मां परेशान रहती थी।    

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय इन दिनों फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध की कहानी पर आधारित है। इसमें संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर और कृति सेनॉन मुख्य भूमिका में हैं। इसका निर्देशन आशुतोष गोवरिकर करने वाले है। यह फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी।

 

Smita Sharma