The Kapil Sharma Show: जल्द बंद होेने वाला है Kapil Sharma का शो, ये बड़ी वजह आई सामने

4/16/2023 11:54:28 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा लंबे समय से अपने शो 'द कपिल शर्मा' से दर्शकों को गुदगुदाते आ रहे हैं। हफ्ते में दो दिन आने वाले इस शो का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं, अब शो के लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। खबर है कि कपिल शर्मा का शो जल्द ही बंद होने वाला है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह।

 

ऑफ एयर होने वाला है कपिल शर्मा  शो 
दरअसल, इसके पीछे की वजह कपिल शर्मा का कुछ समय काम से ब्रेक लेना बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, कपिल अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए ब्रेक लेना चाहते हैं। वहीं, निर्माताओं को भी इस ब्रेक के दौरान शो और कुछ कलाकारों में बदलाव लाने का मौका मिल जाएगा। 

ऑफ एयर होने की ये है वजह
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि- "सीजनल ब्रेक ने वास्तव में शो के लिए काम किया है जिससे हमें कंटेंट और कलाकारों के मामले में चीजों को बेहतर करने का मौका मिला है। इसके अलावा, कॉमेडी एक कठिन शैली है और एक्ट्रर्स को एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि वह भी बोर ना हो जाएं।" हालांकि, सोर्स ने बताया है कि अभी इसकी फाइनल डेट कन्फर्म नहीं की गई है लेकिन टीम के मई में शूट पूरा करने की संभावना है। इस तरह सीजन का आखिरी एपिसोड जून में स्ट्रीम होगा।

ऑफिशिलिय अनाउंसमेंट का इंतेजार
सूत्र ने कपिल के बारे में बात करते हुए बताया है कि- "कपिल शर्मा का एक इंटरनेशनल दौरा भी है, इस वजह से भी ब्रेक लेने का फैसाल किया गया है। टीम आखिरी शूट के लिए प्लानिंग कर रही है। वहीं, यह शो किस दिन ऑफ एयर होगा इसकी डिटेल आनी बाकी है।" बता दें कि, अब तक इन रिपोर्ट्स पर शो के मेकर्स या कपिल शर्मा की ओर से कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News