सोशल मीडिया को टीवी समझ बोलती हैं- ''पापा टीवी पर... इसमें कौन सी बड़ी बात.. मैं भी आती हूं'', कपिल शर्मा ने बताए अनायरा के मजेदार किस्से

2/5/2022 3:59:57 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिनी चतरथ की बेटी अनायरा बेहद क्यूट हैं। जब भी उनकी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर वायरल होती हैं, तो वह अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत लेती हैं। वहीं उनका बेटा त्रिशान भी क्यूटनेस के मामले में कम नहीं हैं। बीते दिनों त्रिशान की बर्थडे तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। अब हाल ही में कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने बच्चों को लेकर कई सारी बातें कीं।

हाल ही में कपिल ने बच्चों के साथ कैसा टाइम स्पेंड को लेकर कहा, 'पिछले कुछ महीनों से चौबीसों घंटे शूटिंग कर रहा हूं। सुबह में, मुझे उनके साथ बिताने के लिए कुछ समय मिलता है, लेकिन जब तक मैं घर लौटता हूं, वे गहरी नींद में होते हैं। त्रिशान के बर्थडे पर मैंने उसके साथ पूरा दिन बिताने की सोची, लेकिन मेरी पत्नी गिन्नी ने उसके साथ एक फोटोशूट की व्यवस्था की थी। मैंने पूरा दिन तैयार होने और तस्वीरों के लिए पोज़ देने में बिताया। हमने याद किया कि अनायरा जब एक साल की हुई थी तो हमने कैसे फोटोशूट कराया था। अबतक हमने त्रिशान के लिए कोई फोटोशूट नहीं किया था, हमें लगा वो बड़ा होगा और देखेगा कि मेरे बचपन की कोई तस्वीर नहीं। हमने उसका बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया सिर्फ फोटोशूट कराया।

 

कपिल ने बताया कि अनायरा अपने भाई के बारे में बहुत प्रोजेसिव है। वे अभी एक-दूसरे से लड़ने के लिए बहुत छोटे हैं और वह उसे एक बच्चे के भाई की तरह मानती है। वह मेरा खरगोश है। त्रिशान को मुश्किल से चीजें समझ में आती हैं और इसलिए वह अपने खिलौनों से खेलकर खुश होता है। उसके जन्मदिन पर मैं उसे कोई खास तोहफा नहीं लाया क्योंकि उसके पास पहले से ही बहुत सारे खिलौने हैं।'

PunjabKesari


कपिल ने कहा, 'क्योंकि गिन्नी वीडियोज बनाकर अपलोड करती रहती है तो जब भी वो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो देखती है तो उसे लगता है कि पापा टीवी पर हैं, इसमें कौनसी बड़ी बात है, मैं भी टीवी पर हूं। कपिल ने कहा कि उसकी इन बातों पर सभी हंसते हैं और बच्चों के साथ वक्त बिताने में मजा आता है। कपिल ने कहा कि बच्चे उनकी दुनिया हैं। पूरे दिन चटर-पटर चलती रहती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News