प्यार का साथ, चेहरे पर मुस्कान: शादी की सालगिरह पर कपिल ने पत्नी गिन्नी संग शेयर की प्यारी सी तस्वीर, बोले-''5 साल कब निकल गए पता ही नहीं चला''

12/13/2023 12:17:02 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा आज बेहद पॉपुलर हैं। उन्होंने अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा से लोगों को दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। कपिल इंडस्ट्री के ऐसे स्टार हैं जो हमेशा ही अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग रख कर चलते हैं।

 

कपिल ने 12 दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई थी।गिन्नी और कपिल शर्मा ने एक नहीं बल्कि दो-दो रीति रिवाजों से शादी की थी।पहले उन्होंने सिख सेरेमनी से और दूसरी बार उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से गिन्नी चतरथ को वाइफ बनाया था।

अब 12 दिसंबर 2023 में कपल की शादी को 5 साल हो गए हैं। ऐसे में कपिल ने पत्नी गिन्नी के नाम खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। शेयर की तस्वीर में कपिल-गिन्नी एक पुल के किनारे चलते दिख रहे हैं। गिन्नी ने कपिल की बाहों में हाथ डाल रखा है। लुक की बात करें तो गिन्नी ब्लू शर्ट और जींस में स्टाइलिश लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ओपन हेयर्स और कैप गिन्नी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं कपिल प्रिंटिड व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है। इस तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा-'5 साल कब निकल गए पता ही नहीं चला, ऐसे लगता है जैसे अभी 50 साल पहले की बात है, हैप्पी एनिवर्सरी मिसेज शर्मा, लव यू हमेशा गिन्नी चतरथ'।


कपिल अक्सर गिन्नी के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं. इसके साथ ही वो कई इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा कर चुके है। कपिल उस वक्त थिएटर करते थे और अक्सर दूसरे कॉलेजों में भी जाते थे। तभी उनकी मुलाकात गिन्नी से हुई थी।कपिल और गिन्नी दो बच्चों अनायरा और त्रिशान के पेरेंट्स हैं। 

Content Writer

Smita Sharma