Kapil Sharma on Wheelchair: जिम में चोटिल हुए कपिल शर्मा,बोले-जल्द ठीक हो जाऊंगा

2/24/2021 8:49:16 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर नजर आए थे। उनकी इन तस्वीरों ने सबको हैरान कर दिया था। कपिल के फैंस ये जानने के लिए परेशान हो गए कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि कपिल को व्हीलचेयर को बैठना पड़ा।

इसके साथ ही वह जल्द ही कपिल के स्वस्थ होने की दुआ मांगने लगे। वहीं फैंस के इतना चिंतित होने के बाद कपिल ने खुद बताया कि आखिर उन्हें ये चोट कैसी लगी और अब उनकी सेहत कैसी है कपिल शर्मा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए अपनी सेहत को लेकर अपडेट दिया।

 

उन्होंने कहा- 'चिंता की ऐसी कोई बात नहीं हैं।मैं अभी ठीक हूं।ये चोट तब लगी जब मैं जिम में एक्सरसाइज कर रहा था। ये चोट कुछ दिनों में ठीक हो जाएंगी। लोगों को मेरी इतनी चिंता है, इसके लिए शुक्रिया।'

 

एयरपोर्ट पर पैपराजी से हुई थी बहस

बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट कपिल कोव्हीलचेयर पर देखने के बाद  जब पैपराजी ने उनसे इसका कारण पूछा तो काॅमेडियन भड़क गया था। उन्होंने गुस्से में  पैपराजी से कहा- 'ओए हटो सारे पीछे तुम लोग।तुम लोग बदतमीजी करते हो।'

इसके बाद उन्होंने गाली दी। सारा मंजर रिकॉर्ड हो गया, जिसके बाद एक फोटोग्राफर कहा- 'रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक यू।' हालांकि बाद में कपिल की टीम का एक सदस्य वीडियो डिलीट करने के लिए भी कहता है, लेकिन फोटोग्राफर्स उसे डिलीट करने को तैयार नहीं होते हैं।

बता दें कि इन दिनों कपिल शर्मा टीवी की दुनिया से भी दूर हैं। कपिल शर्मा का टीवी शो द कपिल शर्मा शो तीन हफ्ते से टेलीकास्ट नहीं हुआ है. आखिरी बार 30 जनवरी को 'द कपिल शर्मा शो' टेलीकास्ट किया गया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल हाल ही में दूसरी बार पिता बनने हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया। 

Content Writer

Smita Sharma