नामकरण: इस नाम से जाना जाएगा कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का लाडला, भगवान कृष्णा से है खास कनेक्शन

4/5/2021 8:26:19 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) बीती 1 फरवरी को दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने थे। इस खबर आने के बाद से ही लोग कपिल के लाडले का चेहरा और उसका नाम जानने के लिए एक्साइटिड थे। वहीं अब कपिल ने फैंस की एक इच्छा पूरी कर दी है। हाल ही में काॅमेडियन ने अपने बेटे का नाम का खुलासा कर दिया है।


दरअसल, 2 अप्रैल को अपना 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर कपिल को बॉलीवुड और टीवी जगत के कई बड़े सितारों ने बधाई दी। ऐसे में सिंगर नीति मोहन ने कपिल शर्मा को उनके बर्थडे की बधाई देते हुए उनके बेटे के नाम के बारे में पूछा।

 

 नीति ने ट्विटर पर लिखा था 'हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट कपिल पाजी, आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। अब तो बेबी का नाम बता दो।' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कपिल ने लिखा- 'धन्यवाद नीति, उम्मीद करता हूं आप अपना बहुत अच्छे से ख्याल रख रही होंगी। हमने उसका नाम त्रिशान (Trishaan )रखा है।'

कपिल के बेटे का नाम जानने के बाद नीति ने उन्हें रिप्लाई करते हुए लिखा -'कितना सुन्दर नाम है त्रिशान। बधाई हो पाजी।  त्रिशान कपिल शर्मा सुनने में ही कितना अच्छा लग रहा है ,भगवान उसे आशीर्वाद दे।' 

क्या  त्रिशान का मतलब

कपिल ने अपने बेटे का नाम काफी अलग रखा है। कपिल शर्मा ने अपने बेटे का नाम भगवान कृष्णा के नाम पर रखा है। वैसे इस नाम के दो मलतब होते हैं और दोनों ही काफी प्यारे हैं। त्रिशान का एक मतलब होता है आनंद का राजऔर दूसरा मतलब है- जीत, विजय।  

बता दें कि साल 2018 में कपिल शार्मा और गिन्नी चतरथ दिसंबर के महीने में शादी के बंधन में बंधे थे। 10 दिसंबर 2019 के दिन कपिल शर्मा पहली बार पापा बने थे, पत्नी गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया था। अपनी बेटी का नाम दोनों कपल्स ने अनायरा शर्मा  रखा है। 
 

Content Writer

Smita Sharma