12 दिन में ही इलाज करवा घर वापस लौट आए कपिल शर्मा, लेकिन फैंस के लिए है ये बुरी खबर!!

9/20/2017 12:33:53 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए अच्छी खबर है। कपिल 12 दिन में ही  इलाज करवाकर घर वापस लौट आए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु में कपिल का इलाज 40 दिन तक चलना था, लेकिन वह जल्द ही वापस लौट आए है। लौटने की वजह उनकी फिल्म फिरंगी का अधूरा काम बताया जा रहा है। बता दें कि खराब तबियत की वजह से मेकर्स ने उनका शो ऑफ़ एयर कर दिया था।

कपिल के क्लोज फ्रेंड ने एक वेबसाइट को बताया कि कपिल को अभी आराम की जरूरत है। वे फिलहाल अपने शो से वापसी नहीं करेंगे, लेकिन अपनी फिल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन करेंगे। 

खबर है कि वह जल्द ही काम पर लौट सकते हैं। उनके एक दोस्त ने 'द कपिल शर्मा कॉमेडी शो' को लेकर अहम खुलासा किया है। बता दें कि पिछले कई दिनों से कपिल के शो की बंद होने की खबरें चल रही हैं। हालांकि लता मंगेशकर के एक बयान के बाद कपिल ने कहा था कि वो इलाज के बाद धमाकेदार वापसी करेंगे।


नजदीकी सूत्रों ने बताया कि इलाज के बाद कपिल पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। कॉमेडी शो की वापसी पर उनके करीबी ने कहा, 'यह तभी होगी जब कपिल पूरी तरह हेल्दी हो जाएंगे। शो कपिल लिए खास है और यह कहीं नहीं जा रहा है।' कपिल के करीबी ने अगले साल दोबारा शो लौटने की बात कही है।

बेंगलुरु में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने कहा था, वो अक्टूबर में वापसी करेंगे। उनका शो फिर लौटेगा। अभी तक शो के मेकर्स की ओर से भी वापसी को लेकर कुछ स्पष्ट नहीं कहा गया है।