#AskKapil: ट्विटर पर ने कपिल शर्मा के लिए किया ऐसा ट्वीट,कॉमेडियन ने जवाब देते हुए कहा-''गुस्ताखी माफ''

4/28/2020 9:59:01 AM

मुंबई:लाॅकडाॅउन ते चलते बॉलीवुड के स्टार्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। वहीं काॅमेडिन कपिल शर्मा ने हाल ही में ट्विटर पर #AskKapil सेशन रखा। इस सेशन में कपिल के फैंस ने उनसे कई तरह के सवाल पूछे। ट्विटर पर #AskKapil नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में लोगों ने भी लॉकडाउन टाइम का परफैक्ट यूज करते हुए कपिल से ही मजेदार सवाल कर डाले।

वहीं अपनी हाजिर जवाबी और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर कपिल ने भी इन सभी को मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। हालांकि उन्होंने ज्यादातर केवल उन्हीं सवालों का कोट किया जो उनकी निजी जिंदगी से जुड़े थे।

इस सेशन के दौरान फेमस शायर राहत इंदौरी ने भी कपिल को टैग करते हुए अपना एक शेर लिखा-'नींद से मेरा ताल्लुक ही नहीं बरसों से, ख्वाब आ आ के मेरी छत पे टहलते क्यूं हैं ? इस ट्वीट को कपिल ने कोट करते हुए लिखा- एक बार जा के देख लीजिए छत पे कोई और ना सो रहा हो गुस्ताखी माफ।

इस सेशन में फैंस ने उनसे फैमिली, शो और फिल्मों से जुड़े सवाल पूछे। वहीं कपिल ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील भी की ताकि उनके बीच संक्रमण न फैल सके। वहीं लॉकडाउन के बाद नेपाल में शो करने, फिल्म बनाने की बात भी कपिल ने की। Asad Mansuri नाम के यूजर ने पूछा- 'अपने फिल्म फिरंगी में अपना वजन कैसे कम किया था ? कुछ टिप्स दें'।

इस पर उन्होंने जवाब में कहा, 'बहुत मेहनत की थी, फिर से फिट होना है अब'। Suhail Khan ने कपिल शर्मा से कहा कि कपिल सर कोरोना से बचाव के लिए आप अपने फैंस से कुछ कहना चाहेंगे ? इस पर उन्होंने कहा- 'घर पर सुरक्षित रहो, लाॅकडाउन खत्म होने के बाद भी बहुत सतर्क रहना पड़ेगा। इसको पूरी तरह से खत्म होने में अभी वक्त लगेगा।'

बता दे कि कपिल अपने शो द कपिल शर्मा शो को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। वहीं लाॅकडाउन के चलते रुकी शूटिंग की वजह से कपिल एक बार पिर लोगों को हंसाने के लिए कलर्स और सोनी चैनल पर लौट आए हैं। 

Smita Sharma