सैफ के बेटे इंब्राहिम संग काॅमेडियन कपिल शर्मा की सेल्फी, वायरल हो रही थ्रोबैक तस्वीर

4/15/2020 2:12:50 PM

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद हो गई हैं। टीवी पर कई पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं। वहीं काॅमेडियन कपिल शर्मा के फैंस उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि कलर्स टीवी ने एक बार फिर 'काॅमेडी नाइट्स विद कपिल' शुरु कर दिया है। इसी बीत कपिल की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कपिल सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ दिख रही हैं। 

PunjabKesari

वायरल हो रही ये तस्वीर काफी पुरानी है क्योंकि इसमें इब्राहिम काफी छोटे दिख रहे हैं। वहीं बैकग्रांउड देख लग रहा है कि तस्वीर कपिल शर्मा शो के पुराने सेट की है।सैफ अली खान कपिल शर्मा के शो पर कई बार पहुंचे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Follow 👉@iakpataudi_01 ___________________________________________ #ibrahim #ibrahimalikhan #ibrahimalikhanpataudi #iak #iakpataudi #amritasingh #saifalikhan #saraalikhan #kareenakapoorkhan #taimuralikhan #nehakakkar #asimriaz #bb13 #salmankhan #shahrukhkhan #srk #aliabhatt #ranbirkapoor #sartik #deepveer #ranveersingh #deepikapadukone #kartikaaryan #katrinakaif #anushkasharma #jahnvikapoor #suhanakhan #bollywood

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi_01) on Apr 13, 2020 at 12:20am PDT

 

तो ये हो सकता है कि इब्राहिम भी कभी उनके साथ गए हो। खैर, कपिल और इब्राहिम की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में इब्राहिम काफी क्यूट लग रहे हैं।

PunjabKesari

घर में हो सकती हैं शो की शूटिंग

कपिल के शो की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा शो की शूटिंग बिना ऑडियंस के घर से की जाएगी। लेकिन एक्टर कीकू शारदा ने इन खबरों को नकार दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक कीकू ने कहा-'मुझे इस तरह की किसी भी चीज के बारे में बताया नहीं किया गया है। मुझे नहीं लगता कि इस तरह का कुछ भी होने जा रहा है। देश में अब स्थिति खराब है और हमें केवल लॉकडाउन के नियमों का पालन करना होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jai mata di 🙏 #ashtami #kanjakpoojan #daddysgirl #anayra #daughter 😍 #3monthsold #gratitude 🙏 🧿

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Apr 1, 2020 at 6:32am PDT

बता दें कि देश में हुए इस लाॅकडाउन की वजह से कपिल इन दिनों  घर पर अपनी बेटी अनायरा के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंन बेटी संग नवरात्रि की पूजा भी की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News