बर्थडे पर कपिल शर्मा ने हिमाचल में किया पौधारोपण, वीडियो शेयर कर फैंस को भी दी पेड़ लगाने की सलाह

4/9/2022 11:56:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों हिमाचल प्रदेश में हैं। वहां पहुंचकर उन्होंने पर्यावरण में अपना योगदान दिया यानि कॉमेडियन ने हिमाचल प्रदेश की भूमि पर अपने हाथ से पौधारोपण किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। 

 

दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में बर्थडे सेलिब्रेट किया और वह पिछले पांच सालों से अपने हर जन्मदिन पर एक पौधा लगाते आए हैं। इस बार भी उन्होंने इस प्रक्रिया को जारी रखते हुए हिमाचल प्रदेश में एक पौधा लगाया। इसका वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा- ''पौधों की हेल्थ हमारी सेहत को प्रभावित करती है.....इसलिए एक पेड़ लगाओ..जब भी कहीं भी..जैसे मैं अपने जन्मदिन पर करता हूं।'' इसके साथ कपिल ने हैशटैग में हिमाचल प्रदेश, धर्मशाला और मैकलोडगंज को टैग किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपने हाथों से जमीन को खोदकर उसमें पौधा लगाते हैं और बाद में उसकी जड़ों को मिट्टी से ढकते हैं। फिर पौधे को पानी देते हैं।

 


कपिल शर्मा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


काम की बात करें तो फिलहाल कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' में बिजी हैं। इसके अलावा वह कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वो नंदिता दास की एक मूवी की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें वो फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं। 

Content Writer

suman prajapati