काजोल के भाई को डेट कर रही हैं कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती, उम्र में हैं 11 साल का फासला

6/26/2021 1:29:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो द कपिल शर्मा शो की 'भूरी' सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं। अब हाल ही में उनकी लव लाइफ से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है। तो आईए जानते हैं...

 

PunjabKesari


सुमोना का नाम अक्सर रानी मुखर्जी के कजिन सम्राट मुखर्जी के साथ जोड़ा जाता है। हालांकि, सुमोना हमेशा से सम्राट को केवल अपना फैमली फ्रेंड बताती आई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि सुमोना और सम्राट शादी करने वाले हैं, लेकिन सुमोना इन खबरों को अफवाह बताया था। बताते चलें कि दोनों की उम्र में 11 साल से ज्यादा का गैप है। 

PunjabKesari


बता दें, सम्राट के पिता रोनू मुखर्जी, रानी के पिता राम मुखर्जी और काजोल के पिता सोमू मुखर्जी सगे भाई हैं। ऐसे में अगर सुमोना और सम्राट शादी रचाते हैं तो रिश्ते में वह एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल की भाभी लगेंगी। 

PunjabKesari
 


सुमोना के काम की बात करें तो वह  कपिल शर्मा शो के अलावा 'कब क्यों कैसे', 'कसम से', 'सुन यार चिल मार', 'कस्तूरी' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इन दिनों वह वैसे फिल्हाल के दिनों में वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर हैं। उनके एक हालिया पोस्ट के मुताबिक, उनके पास कोई काम नहीं है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News