कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड ने साइन किया नया शो, कॉमेडी शो के सवाल पर दिया कुछ ऐसे रिएक्शन

9/22/2017 11:02:58 AM

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले करने वालीं सुमोना चक्रवर्ती जल्द नए टीवी शो 'देव' में नजर आने वाली हैं। उनका ये शो कॉमेडी नहीं बल्कि इमोशनल थ्रीलिंग सीन्स से भरा होगा। 

कपिल के शो के बारे में बात करते सुमोना ने बताया कॉमेडी में टाइप्ड होने का डर नहीं है। शो में काम करते हुए काफी अरसा हो गया है।   कपिल शर्मा से जुड़े सारे विवादों की तो शो पापुलर है इसलिए इससे जुड़ी छोटी से छोटी बात हाईलाइट हो जाती है। कई बार तो जो होता नहीं है वो भी हाइलाइट हो जाता है। लिहाजा पिछले दिनों जब कपिल शो के कलाकारों के बीच प्रॉब्लम हुई तो इस बात पर काफी बवाल हो गया था।"

 

लगातार ये टॉपिक चर्चा में हैं लेकिन कपिल के शो का विवाद उनके कलाकारों के बीच है इसलिए मैं इस बारे में कोई विशेष टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। बस इतना ही कहू्ंगी कि जो हुआ अच्छा नहीं हुआ क्योंकि इसका असर शो पर भी पड़ा है। बाती में उनके आपसी विवाद को लेकर कोई कमेंट नहीं करना चाहूंगी। खुद कपिल भी सफाई देने में विश्वास नहीं रखते है उनका काम ही उनका जवाब होता है। मेरे साथ भी यही लागू हैं। मै कपिल शो को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहूंगी। यही कहूंगी कि ये शो हिट है और हमेशा हिट रहेगा।