जब शराब पीकर कपिल शर्मा ने PM मोदी जी को किया एेसा ट्वीट, जानें पूरी वजह

11/18/2017 11:10:06 AM

मुंबई: टीवी कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा अपनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  "फिरंगी" के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। उनकी फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर किए अपने विवादास्पद ट्वीट पर भी बात की। कपिल ने कहा, जब मैंने टीवी में अपना कॅरियर शुरू किया था, तब काफी मेहनत की। मैं दस सालों से बिना कोई ब्रेक लिए काम कर रहा था। मुझे पता ही नहीं चला कि कब मैं साइकिल से मर्सडीज पर पहुंच गया। मैंने सब चीजें पाईं, लेकिन ये नहीं जानता था कि इन्हें हैंडल कैसे किया जाए। मैंने कभी अपना पीआर या बिजनेस मैनेजर रखने के बारे में नहीं सोचा। मैंने जो किया, वह बिना ज्यादा सोचे समझे किया।

PunjabKesari

नरेंद्र मोदी पर किए ट्वीट को लेकर कपिल ने कहा, 'जब मैंने ट्वीट किया, जब मैं दो ड्र‍िंक्स ले चुका था। इसलिए मैं उन्हें अपने पर्सनल मामले में घसीट लाया। मैं बचपन से बिल्कुल नहीं बदला हूं। मैं अपने दोस्तों के साथ जब मैच जीतकर हॉस्टल लौटता था तो ड्र‍िंक करता था और सुबह सब कुछ भूल जाता था। यही हमारा तरीका रहा है। लेकिन अब मैं 36 का हूं और लगता है कि उम्र के हिसाब से व्यवहार करने की जरूरत है। इसके आगे उन्होंने बताया कि मुझे कुछ भी करने से पहले सोचने की जरूरत है। उदाहरण के लिए जब मैं कलर्स के साथ एक बुरी मुलाकात करके लौटा, मैंने कुछ ड्र‍िंक्स ली और ट्वीट कर दिया कि हम कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद करेंगे। मुझे अगली सुबह पता चला कि मैंने क्या किया है। मैं गुस्से में था क्योंकि चैनल दूसरा शो कॉमेडी नाइट बचाओ लॉन्च करने वाला था। मैंने उनसे कहा कि आप दर्शकों को कंफ्यूज करेंगे। मेरा गुस्सा उचित था, लेकिन इसे जाहिर करने का तरीका गलत था।

PunjabKesari

बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा था, 'मैं हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देता हूं। फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए मुझे बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी। कपिल ने ट्वीट में पीएम मोदी को टैग किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने पीएम को निशाना बनाते हुए दूसरे ट्वीट में कहा है कि ये हैं आपके अच्छे दिन।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News