क्या सच में बंद होने वाला है कपिल शर्मा शो? कॉमेडियन ने बताई पूरी सच्चाई

4/18/2023 2:56:31 PM

नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर पिछले दिनों खबर आई कि कपिल का यह मशहूर शो जल्द ही बंद होने वाला है। जी हां, शो का यह चौथा सीजन है, जिसे लेकर खबरें हैं कि शो ऑफ एयर होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का आखिरी एपिसोड जून में टेलीकास्ट होगा, जिसके बाद कपिल शर्मा शो से ब्रेक लेंगे।

 

कपिल शर्मा ने बताया कि क्या उनका शो सच में बंद होने वाला है या नहीं
वहीं जबसे शो के बंद होने की खबरें तेज हुई हैं, फैंस बेहद निराश हो गए हैं। इसी बीच अब कपिल शर्मा ने शो के ऑफ एयर होने पर अपडेट दी है। उन्होंने बताया कि अभी तर कुछ भी फाइनल नहीं है। हम जुलाई में लाइव टूर के लिए अमेरिका जाएंगे और फिर वहां से आने के बाद देखेंगे कि क्या करना है।  बता दें कि सालों से कपिल का शो चलता आ रहा है जिसे दर्शक बेशुमार प्यार देते हैं। शो पर ना सिर्फ फिल्मी सितारे बल्कि खेल, राजनीति जगत से भी सेलेब्स बतौर गेस्ट आते हैं। 

 

ऑफ एयर होने की ये है वजह
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि- "सीजनल ब्रेक ने वास्तव में शो के लिए काम किया है जिससे हमें कंटेंट और कलाकारों के मामले में चीजों को बेहतर करने का मौका मिला है। इसके अलावा, कॉमेडी एक कठिन शैली है और एक्ट्रर्स को एक ब्रेक की आवश्यकता होती है ताकि वह भी बोर ना हो जाएं।" हालांकि, सोर्स ने बताया है कि अभी इसकी फाइनल डेट कन्फर्म नहीं की गई है लेकिन टीम के मई में शूट पूरा करने की संभावना है। इस तरह सीजन का आखिरी एपिसोड जून में स्ट्रीम होगा।

Content Editor

Sonali Sinha