लाइव शो के लिए ‘TKSS’ गैंग संग कनाडा रवाना हुए कपिल शर्मा, टीम के साथ मौज मस्ती करते शेयर की तस्वीरें

6/22/2022 11:21:25 AM

 बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन कपिल शर्मा कई सालों से लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला रहे हैं। वह अपनी कॉमेडी और दिलदार अंदाज से हमेशा लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा अपनी द कपिल शर्मा शो की टीम के साथ कनाडा के वैंकूवर के लिए रवाना हुए हैं, जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari


कपिल शर्मा ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इन्हें शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''अब वैंकूवर के लिए उड़ान... कनाडा में अपने प्यारे प्रशंसकों से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


इन तस्वीरों में कपिल शर्मा अपनी ‘TKSS’ गैंग के साथ मौज मस्ती करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, राजीव ठाकुर और कई अन्य पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सबके चेहरे पर प्यारी मुस्कान दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

 

बता दें, कपिल शर्मा अपनी TKSS टीम के साथ कनाडा में लाइफ शो के लिए रवाना हुए हैं, जहां वे सभी अपने फैंस के रुबरू होंगे। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, 41 वर्षीय कॉमेडियन कपिल शर्ना ने 'द कपिल शर्मा शो' के आखिरी एपिसोड में फैंस से वादा किया था कि वह वर्ल्ड टूर से लौटने के बाद जल्द ही शो के नए सीजन के साथ वापस आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News