6 महीने बाद कपिल शर्मा का मेकओवर, तस्वीर देख फैंस बोले-''यंग कप्पू शर्मा''

7/21/2019 10:34:16 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। वहीं कपिल भी अपनी जिंदगी के इस फेज में काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसका असर उनके लुक पर भी दिख रहा है। हाल ही में कपिल का नया लुक सामने आया है, जिसे देखकर फैंस भी काफी खुश हैं।

हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपिल न शेव यानि बिना दाढ़ी के नजर आ रहे हैं। आपको याद हो तो कपिल अपने शो द कपिल शर्मा शो में लंबे वक्त से दाढ़ी में दिख रहे थे, अब उन्होंने बीयर्ड हटा दी है। शेयर की तस्वीर में कपिल दो पोज दे रहे हैं, जिसमें से एक में कपिल हंस रहे हैं और दूसरे में सीरियस दिख रहे हैं।

इसके साथ कपिल ने कैप्शन दिया कि मुस्कान आपको और जीवंत बनाती है, आप इस बारे में क्या कहते हैं? इसके साथ ही कपिल ने बताया कि वे 6 महीने बाद क्लीन शेव में नजर आ रहे हैं। 6 महीने तक बीयर्ड लुक रखने के बाद कपिल अब बिना दाढ़ी के दिखे। इस फोटो में उन्होंने एक वाइट स्ट्राइप्ड शर्ट पहनी है और उस पर ब्लू डॉट्स वाली रेड टाई कैरी की है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक एविएटर्स से एक्सेसराइज किया है।

फैंस को कपिल का यह न्यू लुक काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स भी कपिल की तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस कविता कौशिक ने लिखा कि डैपर लग रहे हो पार्टनर। इस तस्वीर में उनका वजन भी पहले से कम लग रहा है। फैंस इस तस्वीर पर 'स्लिम लग रहे हो सर', 'गजब', 'यंग कप्पू शर्मा', 'नाइस' जैसे कई कमेंट्स कर रहे हैं।

बेबीमून पर जाएंगे कपिल शर्मा

खबरों की मानें तो कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा बेबीमून पर जाने वाले हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपने सूत्र के हवाले बताया था कि कपिल करीब 10 दिनों के वाइफ गिन्नी के साथ कनाडा जाएंगे, क्योंकि वे अभी तक प्रोपर हनीमून पर भी नहीं गए हैं। बता दें कि कपिल ने गिन्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन एक एंटरटेनमेंट पॉर्टल ने अपने रिपोर्ट में इसे कंफर्म बताया था। उनके मुताबिक गिन्नी की ड्यू डेट इस साल के आखिर यानि दिसंबर में है।

Smita Sharma