पत्नी संग धर्मेंद्र से मुलाकात करने पहुंचे कपिल, येलो सूट में बला की खूबसूरत दिखीं गिन्नी

6/1/2019 10:54:28 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा हाल ही में पत्नी गिन्नी चतरथ संग बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र से मिलने पहुंचे। इस दौरान की तस्वीर कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में कपिल ब्‍लू एंड व्हाइट शर्ट के साथ ब्‍लू जींस में हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने शेड्स लगाए थे। वहीं धर्मेंद्र व्हाइट और ब्‍लू जींस में नजर आ रहे हैं।

गिन्नी की बात करें तो वह इस दौरान येलो कलर के सूट में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में कपिल धर्मेंद्र को गले लगाए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा-'Love u both'। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि कपिल पहले भी कह चुके है कि धर्मेंद्र उनके फेवरिट हैं और वह उन्‍हें काफी पसंद और प्‍यार करते हैं। कपिल ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि जब उनका शो शुरू हुआ था तो कोई इसका हिस्‍सा नहीं बनना चाहता था लेकिन धर्मेंद्र उनके शो पर आए थे। इस एपिसोड को दर्शकों से काफी प्‍यार और सराहना मिली थी। 


दिसंबर में गिन्नी संग रचाई थी शादी

कपिल ने बीते साल दिसबंर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की थी। कपिल और गिन्नी की शादी हिंदू और सिख रीति-रिवाज से जालंधर में हुई थी। उसके बाद उन्होंने अमृतसर, मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन दिया था। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। खबरों के मुताबिक, गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और दिसंबर में बच्चे को जन्म देंगी।

काम की बात करें तो कपिल इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं। फैंस इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं।


 

Smita Sharma