Jab We Met: जब मिले रील और रियल इंस्पेक्टर ''शमशेर'' तो बनी कुछ ऐसी तस्वीर

6/3/2019 8:54:41 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो टीआरपी में इन दिनों टॉप पर बना हुआ है। शो के टाॅप पर रहने की वजह कपिल शर्मा के कई अलग-अलग अवतार भी हैं। कपिल कभी शो में राजेश अरोड़ा बनकर दर्शकों को गुदगुदाते हैं। वहीं, इंस्पेक्टर शमशेर का किरदार भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में कपिल ने रियल शमशेर के साथ अपनी तस्वीर शेयर की।

 

दरअसल, कपिल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में कपिल रियल लाइफ इंसपेक्टर के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कपिल ने लिखा- रील बनाम रियल। इंस्पेक्टर शमशेर।

सोशल मीडिया पर कपिल की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- चलो भाई 180 रुपए दो। गर्मी बहुत है। पुलिस को भी मांगता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- रियल वाला कितना शरीफ है।   

जल्द पापा बनेंगे कपिल शर्मा

कपिल शर्मा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। हालांकि प्रेग्नेंसी की खबरों पर अब तक कपिल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है लेकिन मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में इस खबर को कंफर्म बताया था। मुंबई मिरर को एक क्लोज सोर्स ने बताया था कि कपिल और गिन्नी के परिवारवालों को इस खुशखबरी के बारे में कुछ दिन पहले ही पता चला है। कपिल की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और ड्यू डेट के मुताबिक दिसंबर में बच्चे को जन्म देंगी।  

 

पत्नी गिन्नी संग ज्यादा वक्त बिता रहे हैं कपिल 

गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद कपिल ने अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग को भी रीशेड्यूल किया है। ताकि वह गिन्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें। गिन्नी भी कपिल के शूटिंग सेट पर आती रहती हैं ताकि दोनों साथ में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता पाएं। वहीं कपिल के कलीग्स भी इस बात को श्योर कर रहे हैं कि सेट पर गिन्नी का पूरा ख्याल रखा जाए। इतना ही नहीं गिन्नी के घरवाले भी जालंधर से मुंबई पहुंच चुके हैं।

 

बता दें कपिल ने बीते साल दिसबंर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी की थी। कपिल और गिन्नी की शादी हिंदू और सिख रीति-रिवाज से जालंधर में हुई थी। उसके बाद उन्होंने अमृतसर, मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन दिया था। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं

Smita Sharma