तू मोटा कितना हो गया...एयरपोर्ट पर पत्नी संग स्पाॅट हुए कपिल का लुक देख चौंके फैंस, गिन्नी ने स्टाइलिश अंदाज से जीता दिल

2/23/2024 1:26:30 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रख कर चलते हैं। कपिल को पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ पब्लिक प्लेस पर बेहद ही कम स्पाॅट किया जाता है। वहीं वीरवार शाम कपिल को पत्नी गिन्नी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपिल को देखकर उनके फैंस एक पल के लिए उन्हें पहचान ना सके। दरअसल, हमेशा फिट दिखने वाले कपिल का वजन इस दौरान थोड़ा बढ़ा दिखा।

एयरपोर्ट पर कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ थामें दिखे। लुक की बात करें तो टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट में कूल दिखे। वहीं गिन्नी पिंक शर्ट, ब्लैक जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। गिन्नी ने शेड्स, कैप और बैग से लुक को पूरा किया था। 

कपिल शर्मा अभी किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आ रहे हैं तो लग रहा है वो अपनी फिटनेस पर काम नहीं कर रहे हैं जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ गया है। कपिल की तस्वीरें  देखकर फैंस उन्हें देखकर चौंक रहे हैं।

वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उनकी तबीयत ठीक है कि नहीं। एक ने लिखा-कपिल तू मोटा कितना हो गया।वहीं दूसरे ने लिखा- फिर मोटा हो गया ये। एक ने लिखा- थोड़ा मोटा हो गया कपिल शर्मा।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा आखिरी बार नंदिता दास की ज्विगाटो में नजर आऐ थे। ये फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब कपिल अपने नए शो के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं।इस बार कपिल का शो नेटफ्लिक्स पर आने वाला ह। अभी तक शो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन शो में कपिल के साथ अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

Content Writer

Smita Sharma