तू मोटा कितना हो गया...एयरपोर्ट पर पत्नी संग स्पाॅट हुए कपिल का लुक देख चौंके फैंस, गिन्नी ने स्टाइलिश अंदाज से जीता दिल

2/23/2024 1:26:30 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को अलग-अलग रख कर चलते हैं। कपिल को पत्नी गिन्नी चतरथ और बच्चों के साथ पब्लिक प्लेस पर बेहद ही कम स्पाॅट किया जाता है। वहीं वीरवार शाम कपिल को पत्नी गिन्नी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान कपिल को देखकर उनके फैंस एक पल के लिए उन्हें पहचान ना सके। दरअसल, हमेशा फिट दिखने वाले कपिल का वजन इस दौरान थोड़ा बढ़ा दिखा।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ का हाथ थामें दिखे। लुक की बात करें तो टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पैंट में कूल दिखे। वहीं गिन्नी पिंक शर्ट, ब्लैक जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। गिन्नी ने शेड्स, कैप और बैग से लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा अभी किसी फिल्म या शो में नजर नहीं आ रहे हैं तो लग रहा है वो अपनी फिटनेस पर काम नहीं कर रहे हैं जिसकी वजह से उनका वजन बढ़ गया है। कपिल की तस्वीरें  देखकर फैंस उन्हें देखकर चौंक रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उनकी तबीयत ठीक है कि नहीं। एक ने लिखा-कपिल तू मोटा कितना हो गया।वहीं दूसरे ने लिखा- फिर मोटा हो गया ये। एक ने लिखा- थोड़ा मोटा हो गया कपिल शर्मा।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा आखिरी बार नंदिता दास की ज्विगाटो में नजर आऐ थे। ये फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब कपिल अपने नए शो के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं।इस बार कपिल का शो नेटफ्लिक्स पर आने वाला ह। अभी तक शो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है लेकिन शो में कपिल के साथ अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की माने तो सुनील ग्रोवर भी इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News