पापा बनने की खबर पर कपिल शर्मा ने लगाई मोहर, ऐसे कर रहे है पत्नी गिन्नी की Care

6/11/2019 6:45:37 PM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर बिजी हैं। कपिल का यह शो टीआरपी में टॉप पर है। वहीं कपिल इस शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी में भी काफी खुश हैं। दरअसल, कपिल शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। कपिल ने बीते साल ही गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई है। पिछले काफी समय ये खबरे आ रही है कि कपिल जल्द ही पापा बनने वाले है। लेकिन कपिल ने कभी इस खबर पर खुलकर बात नहीं की। 

 

PunjabKesari

 

अब हाल ही में कपिल के शो में अनुपम खेर पहुंचेंगे। मेकर्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कपिल अनुपम का स्वागत करते हैं। इसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कि कपिल का जो बच्चा होगा या बच्ची होगी, वह बहुत नॉटी होने वाला है या वाली है। इसके बाद अनुपम सवाल करते हैं, ‘आपके शो में मैं आपसे (कपिल) पूछना चाहता हूं कि ऐसी कोई खबर है?’ अनुपम के सवाल का कपिल जवाब नहीं दे पाते हैं। अनुपम कई बार कपिल से पूछते हैं कि खबर क्या है? अनुपम के इस सवाल का कपिल जवाब देते हुए कहते हैं कि बस आप सबकी ब्लेसिंग्स चाहिए। तब अनुपम कहते हैं कि ब्लेसिंग तो आपकी चाहिए। यह सुनकर कपिल शरमा जाते हैं और सभी दर्शक हंसने लगते हैं। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि कपिल प्रेग्नेंट गिन्नी का काफी ध्यान रख रहे है। जब से गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर आई है, तब से कपिल ने अपने शेड्यूल में काफी बदलाव किए हैं। शुरुआती दिनों में वो अपना काम निपटाकर जल्दी घर चले जाते थे। अब जब गिन्नी अमृतसर चली गईं तो वह मौका मिलते ही उनसे मिलने चले जाते हैं। क्योंकि गिन्नी के लिए अमृतसर जाना इस वक्त बहुत जरूरी था। मुंबई में कपिल के काम और बिजी शेड्यूल की वजह से वहां कोई नहीं था जो कि गिन्नी का खयाल रख सके। इस वजह से गिन्नी अमृतसर गईं। गिन्नी वहां अपने पैरेंट्स के घर पर हैं। खबर है कि इस साल के आखिर तक कपिल और गिन्नी अपने घर में नन्हें मेहमान का स्वागत करेंगे। हालांकि अभी तक गिन्नी की प्रेग्नेंसी पर कपिल ने खुलकर बात नहीं की है। लेकिन खबरें जोरों पर हैं कपिल अपने फैन्स को गुड न्यूज देने वाले हैं। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News