नए लुक के लिए फैन्स से तारीफ बटोर रहे कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने किया उन्हें स्टाइल, तस्वीरें देखें

12/16/2022 9:37:31 AM

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट आउटडोर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं। बिलकुल सिंपल लग रहे कपिल ने खुलासा किया कि उनके लुक को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने स्टाइल किया था। फैंस को उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स किए और ढेर सारा प्यार बरसाया।

तस्वीरों में कपिल ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ बेज कलर की हुडी पहनी है। उनकी पत्नी ने उनके पहनावे को ब्लैक पैंट, वॉच और सनग्लासिस के साथ स्टाइल किया। तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "वर्क मोड।" उन्होंने यह भी उल्लेख किया, "स्टाइल बाय: - @ginnichatrath।" तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'लुकिंग हैंडसम। एक अन्य फैन ने लिखा, "कमाल का लुक।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में गिन्नी चतरथ से शादी की। वे दिसंबर 2019 में एक बेटी अनायरा शर्मा के माता-पिता बने। युगल ने 2021 में अपने बेटे त्रिशान का स्वागत किया।

उन्हें फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा जा सकता है। उनके शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होता हैं। उन्होंने हाल ही में गिन्नी के साथ बुसान की यात्रा की जहां बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उनकी फिल्म ‘ज्विगेटो’ की स्क्रीनिंग की गई। ‘ज्विगेटो’ का निर्देशन नंदिता दास ने किया है और इसमें कपिल और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं। कपिल ने फिल्म में एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News