Transformation: चर्चा में है कपिल शर्मा का बदला हेयर स्टाइल और जबरदस्त बॉडी,''बेटी'' फैशन शो में काॅमेडियन ने रैंप पर दिखाईं अदाएं

8/22/2022 11:03:52 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इस समय अपने  गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। कुछ महीने पहले अपने बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होने वाले कपिल शर्मा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई हैरान रह गया है।

दरअसल, कपिल ने हाल ही में  बेटी फैशन शो के लिए रैंप वॉक किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल शर्मा का बदला-बदला सा अंदाज देखने को मिल रहा है।

कपिल ने जबरदस्त बाॅडी बना ली है। इसके साथ रैंप पर उतरे कपिल का ड्रेस स्टाइल और हेयर लुक देख हर कोई हक्का बक्क रह गया।

फैशन इवेंट में कपिल ब्लैक जैकेट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज में वह काफी हैंडसम लग रहे थे। फोटो में कपिल शॉर्ट स्पाइकी हेयरस्टाइल में डैशिंग लग रहे हैं। वह पहले से कहीं ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं। 

 रैंप वॉक के दौरान भी वह फैंस को  एंटरटेन करना नहीं भूले।  रैंप वॉक का सबसे मजेदार मोमेंट वो रहा जब कपिल ने लड़कियों की तरह पोज दिए, उन्हें देख लोग हंस- हंस कर लोटपोट हो गए।  कपिल के इस अंदाज को देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इससे पहले कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्रा पर तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह ब्लैक जींस और टी-शर्ट के ऊपर सफेद रंग का ब्लेजर पहने हुए हैं। कपिल शर्मा ने बताया इस पोस्ट के कैप्शन में बताया कि उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने उन्हें ये स्टाइलिश लुक दिया। 

गौरतबल है कि कपलि शर्मा का फेमस काॅमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर वापसी कर रहा है। एक बार फिर कृष्णा अभिषेक से लेकर कीकू शारदा जैसे कॉमेडियन अपनी कॉमेडी से ऑडियंस को हंसा-हंसाकर लोटपोट करेंगे।

Content Writer

Smita Sharma