कपिल शर्मा के घर आईं नन्हीं परी, गिले शिकवे भूला सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

12/11/2019 8:56:55 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया है। इश बात की जानकारी कपिल ने ट्विटर पर शेयर की। इस खुशखबरी को सुनने के बाद  कपिल को फिल्म और टीवी इंडस्ट्री समेत कई स्टार्स ने ढेर सारी बधाइयां दी। अब इस लिस्ट में एक खास नाम जुड़ गया है। कपिल शर्मा से अनबन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इस खास मौके पर उन्हें बधाइयां दी हैं। सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा-'बधाइयां, प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

 

बता दें कि दोनों के बीच एक समय गहरी दोस्ती थी। 'द कपिल शर्मा' शो को सक्सेसफुल बनाने में कपिल शर्मा के साथ-साथ सुनील ग्रोवर का भी अहम हाथ था। मगर एक समय ऐसा आया जब दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं और सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया। फिलहाल शो का नया सीजन काफी सक्सेसफुल साबित हुआ है।


इन स्टार्स ने भी दी बधाई

 

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत ने लिखा 'बधाई...भगवान आपकी बेटी को सभी खुशि‍यां दे।'

 

नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने लिखा-'आपकी बेटी को ढेर सारा प्यार, अच्छी सेहत और खुशियां मिले।'

 

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने लिखा-'बधाई हो कपिल, अपकी बेटी को ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार। '

हार्डी संधू

 

टाइगर श्राॅफ

कियारा आडवाणी


बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था। कपिल की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार पहुंचे थे। कल यह कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगा। 

 

Smita Sharma