कपिल शर्मा के घर आईं नन्हीं परी, गिले शिकवे भूला सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

12/11/2019 8:56:55 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया है। इश बात की जानकारी कपिल ने ट्विटर पर शेयर की। इस खुशखबरी को सुनने के बाद  कपिल को फिल्म और टीवी इंडस्ट्री समेत कई स्टार्स ने ढेर सारी बधाइयां दी। अब इस लिस्ट में एक खास नाम जुड़ गया है। कपिल शर्मा से अनबन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने इस खास मौके पर उन्हें बधाइयां दी हैं। सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा-'बधाइयां, प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि दोनों के बीच एक समय गहरी दोस्ती थी। 'द कपिल शर्मा' शो को सक्सेसफुल बनाने में कपिल शर्मा के साथ-साथ सुनील ग्रोवर का भी अहम हाथ था। मगर एक समय ऐसा आया जब दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं और सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया। फिलहाल शो का नया सीजन काफी सक्सेसफुल साबित हुआ है।


इन स्टार्स ने भी दी बधाई

PunjabKesari

 

रकुल प्रीत

रकुल प्रीत ने लिखा 'बधाई...भगवान आपकी बेटी को सभी खुशि‍यां दे।'

PunjabKesari

 

नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा ने लिखा-'आपकी बेटी को ढेर सारा प्यार, अच्छी सेहत और खुशियां मिले।'

PunjabKesari

 

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने लिखा-'बधाई हो कपिल, अपकी बेटी को ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार। '

PunjabKesari

हार्डी संधू

PunjabKesari

 

टाइगर श्राॅफ

PunjabKesari

कियारा आडवाणी


बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था। कपिल की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार पहुंचे थे। कल यह कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगा। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News