कपिल के परिवार ने धूमधाम से निकाली jaago, तस्वीरें आईं सामने

12/12/2018 11:33:16 AM

मुंबई: काॅमेडियन किंग कपिल शर्मा आज गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बीते दिन ही कपिल के परिवार ने जागो निकाली। इस दौरान सब काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। 


  

 

बीते दिन हुई मेहंदी सेरेमनी

बीते दिनों ही गिन्नी की मेहंदी की रस्मों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपिल की मां अपने हाथों में मेहंदी लगाए नजर आ रही हैं। इस दौरान कपिल की मां काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं सोशल साइट पर एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें गिन्नी अपने हाथों में मेहंदी लगाए नजर आ रही हैं। 

कई  स्टार्स  पहुंचे अमृतसर

बीते दिन ही एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक भी अमृतसर के लिए रवाना हुईं। इसके अलावा लखविंदर वडाली, रोशन प्रिंस, सलीम भी पहुंचे।   

 

कपिल की बहन के घर हुआ जगराता

 

बीती रात ही कपिल की बहन ने अपने भाई की शादीशुदा जिंदगी शुरू होने से पहले अपने घर पर माता का जागरण करवाया। इसके साथ ही आज से शादी रस्में शुरु हो गईं। 

रविवार को हुआ था अखंड पाठ

 

बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी की तैयारियां शुरु हो गईं हैं। रविवार को गिन्नी के घर अखंड पाठ रखा गया था।

आज लेंगे सात फेरे

 

कपिल शर्मा गिन्नी के साथ आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे। दोनों की शादी जालंधर में होटल कबाना में होगी।

लाइव शादी करेंगे कपिल-गिन्नी

 

कपिल अपनी शादी पूरे देश के सामने करेंगे। जी हां कपिल और उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ की शादी को कॉमेडियन के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद कपिल के दोस्त ज़ोरा रंधावा ने एक वीडियो के जरिए दी थी। वीडियो में रंधावा कहते हैं कि कुल की शादी की सारी कवरेज उनके यू-ट्यूब चैनल पर दी जाएगी।

 

शादी के बाद 2 रिसेप्शन

कपिल और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर रिसेप्शन पार्टी देंगे। जानकारी के मुताबिक कपिल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुंबई में भी पार्टी रखेंगे। वहीं जो लोग अमृतसर नहीं आ पाएंगे वो मुंबई में दी जानेवाली पार्टी में शामिल हो सकेंगे। कपिल मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को दे सकते हैं।

 

View this post on Instagram

Wedding Celebration #kapilsharma #kapilkishaadi #kapilginnikishaadi . . . . . . . . #kapil#kapilsharmashow#thekapilsharmashow #kapilsharmawedding #comedy#comedyvideo #comedyvideos #mastersaleem #onset#india#reality#realityshow #sumonachakravarti #love #smile #bestjodi #ginnichatrath #art#photooftheday#salmankhan#kapilkishadi #kapilsharmashow2#thekapilsharmashow#bestperformance #kapilginni #bollywood#krushnaabhishek#richasharma

A post shared by The Kapil Sharma Show 2 (@kapilsharmashow2) on


 

Konika