Prefect Family:कपिल शर्मा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटे का पहला बर्थडे,अनायरा के क्यूट एक्सप्रेशन तो त्रिशान की मासूमीयत ने खींचा फैंस का ध्यान

2/2/2022 4:05:43 PM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा की तगड़ी फैन फ्लाॅइंग हैं। उनसे जुड़ी कोई भी बात मिनटों में वायरल हो जाती हैं चाहे फिर वह पर्सनल हो या प्रोफैशनल। वैसे तो कपिल शर्मा अपनी प्रोफैशनल और पर्सनल लाइफ को हमेशा अलग रखते हैं लेकिन वह कभी कभी अपनी फैमिली संग बिताए कुछ पलों को फैंस के साथ शेयर कर देते हैं। हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टा पर फैमिली संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कपिल शर्मा ने 1 फरवरी( मंगलवार) को बेटे त्रिशान का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया। लाडले के पहले बर्थडे को खास बनाने के लिए कपिल ने एक शानदार पार्टी होस्ट की। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं जिसमें परफेक्ट फैमिली देखने को मिल रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में त्रिशान अकेले दिख रहे हैं। बैकब्राउंड में घर की पेटिंग बनी हैं। लुक की बात करें तो वह डेनिम शर्ट और जींस में क्यूट दिख रहे हैं। आस पास ढेर सारी सब्जियां और फल पड़े हैं। त्रिशान की क्यूट स्माइल फैंस का दिल चुरा रही हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर की बात करें तो इसमें त्रिशान पूल वाले लुक में दिख रहे हैं। 

 

PunjabKesari

इस तस्वीर में त्रिशान दीदी अनायरा के साथ दिख रहे हैं। जहां अनायरा कुर्सी पर बैठी हैं। वहीं त्रिशान उनके बगल में खड़े हैं। लुक की बात करें तो अनायरा येलो एंड व्हाइट आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। वहीं त्रिशान व्हाइट फर्र वाली स्वैटर और जींस में दिख रहे हैं। दोनों भाई बहन कैमरे को देख क्यूट एक्सप्रेशन बना रहे हैं। 

PunjabKesari

दादी संग  अनायरा और त्रिशान । त्रिशान जहां दादी की गोद में बैठे दिख रहे हैं। वहीं अनायरा प्यार से दादी को गले लगाए हैं।

PunjabKesari

दादी संग त्रिशान

PunjabKesari

 

आखिरी तस्वीर में पूरी फैमिली दिख रही हैं जो एकदम परफेक्ट लग रही हैं। इसमें कपिल त्रिशान को गोद में उठाए हैं। वहीं गिन्नी उनके पास खड़ी मुस्कुरा रही हैं। वहीं अनायरा दादी की गोद में बैठ क्यूट सा एक्सप्रेशन दे रही हैं। फैंस इस परफेक्ट फैमिली की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कपिल ने लिखा- टाइटल-फर्स्ट बर्थडे, लीड एक्टर त्रिशान, सपोर्टिंग कास्ट-अनायरा, दादी,मम्मी,पापा 🤩 त्रिशान का पहला फोटोशूट।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इन तस्वीरों से पहले कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान के बर्थडे पर लाडले की क्यूट तस्वीर शेय की थी। तस्वीर में त्रिशान ने एक फोर्मल सूट पहना हुआ है, जिस पर एक बो टाई बंधी है. त्रिशान ने एक बड़ा नीला चश्मा भी पहना हुआ है।इस चश्मे में कपिल की झलक देखी जा सकती है, वह बेटे की तस्वीर ले रहे हैं। त्रिशान  की तस्वीर को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा-आज मेरे बेटे का पहला जन्मदिन है। त्रिशान को आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है…. हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

गौरतलब है कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ से शादी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर 2019 को दोनों पेरेंट्स बने और उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। वहीं इसी साल फरवरी में कपिल दूसरी बार पिता बने। गिन्नी ने 1 फरवरी को प्यारे से बेटे को जन्म दिया जिसका नाम त्रिशान शर्मा रखा।  बेटे के 5 महीने बाद 20 जून को फादर्स डे लाडले की झलक दिखाई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News