Pics: शादी के बाद पहली बार पत्नी गिन्नी संग रैंप पर उतरे कपिल शर्मा

3/9/2019 10:44:11 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ संग शादी रचाई। शादी के बाद पहली बार कपिल अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रैंप पर उतरे और लोगों का दिल जीत लिया। कपिल शुक्रवार को जालंधर के एपीजे काॅलेज आफ फाइन आ‌र्ट्स में राजेश्वरी कला महोत्सव में पत्नी संग पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को खूब हंसाया। इस दौरान कपिल ने शहर की महिलाों को महिला दिवस की बधाई दी।

उन्होंने अपने कॉलेज की यादें और शादी के किस्से सुनाकर सबका खूब मनोरंजन किया। इस दौरान कपिल जहां फार्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं गिन्नी स्किन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि कपिल कुछ शो में मॉडलिंग भी कर चुके हैं, लेकिन अपनी पत्नी गिन्नी के साथ उन्होंने पहली बार जालंधर मे मॉडलिंग की। वहीं गिन्नी ने तो रैंप वॉक ही पहली बार किया है। कपिल शर्मा व गिन्नी चतरथ ने डिजाइनर जैसमीन, दीक्षा जुल्का तथा सिमरन जौरा के डिजाइन किए हुए कपड़ों में जलवा बिखेरा।


पहली बार कैसे मिले गिन्नी से 

मॉडलिंग के उन्होंने अपनी लव स्टोरी और कॉलेज के दिनों को याद किया। उन्होंने गिन्नी से पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि जब वह एपीजे की पढ़ाई का खर्च उठाने के लिए थियेटर सीखने दूसरे कॉलेज में जाते थे। उन दिनो में ही वह गिन्नी से मिले। कपिल ने कहा कि वह गिन्नी को पाकर अपने आप को लकी समझते हैं। 

 

Smita Sharma