कनाडा में बेबीमून एंजाॅय कर रहे हैं कपिल-गिन्नी, वायरल वीडियो में कपल का दिखा क्यूट अंदाज

8/6/2019 9:41:15 AM

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों पत्नी गिन्नी के साथ कनाडा में क्वालिटी टाइन स्पेंड कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपिल एक हफ्ते से कनाडा में हैं और कुछ समय में ही कपल शानदार हॉलिडे एन्जॉय कर भारत वापस आएगा। दोनों कनाडा में खूब एन्जॉय कर रहे हैं। यहां ये कपल अपना बेबीमून एंजाॅय कर रहा है। कपिल ने कनाडा में ट्रिप के वीडियो भी शेयर किए हैं। इसी बीच कपल का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ginnichatrath #kapilsharma #Thekapilsharmashow #kapilsharmashow #tvshow #tkss #cnwk #Kaneet #gk #gk_fansclub #kapilfan #onlykapilsharmamatters #kingkiqueen #kingofcomedy #Bollywood #canada #funtime

A post shared by Kapil and Ginni fan club (@gk_fansclub) on Aug 4, 2019 at 8:41pm PDT

इस वीडियो में कपिल, वाइफ गिन्नी संग बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे गिन्नी से पूछते हैं कि वे कैसी हैं। गिन्नी का जवाब भी तुरंत आता है और वे एक्साइटेड होकर कहती हैं कि वे ठीक हैं और समय बिता रही हैं। दोनों गाड़ी पर बैठे हैं और सैर के लिए निकले हैं। फैंस कपल के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How beautiful is this 😍 #beautiful #britishcolumbia #nature #naturelovers #love #youandme ❤️

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Jul 29, 2019 at 1:38pm PDT

 

इससे  पहले कपिल ने एक वीडियोशेयर किया था। वीडियो में वे कुछ सुंदर पक्षियों को एक साथ सड़क पार करते दिखा रहे थे। नजारा बेहद ही खूबसूरत था। कपिल को भी इस नजारे ने मोह लिया था। कपिल ने लिखा था- कितना खूबसूरत नजारा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💃💃💃💃👯👯👫👫👫 #Kapilsharma #ginnichatrath #Thekapilsharmashow #kapilsharmashow #kapilsharmafans #kapilfans #Kapilian #kapiliansclub #tkss #cnwk #Kaneet #gk #gk_fansclub #tkss2 #kapil #dancing #with #ginnichatrath #Loveyoualot #loveyourself #kingofcomedy #Bollywood #believers #happy #friendship #day #family #sonytv #katrinakaif #ranbirkapoor #bhartisingh 💁💁💁💁😊😊😊💗💗💗💗💗

A post shared by Kapil and Ginni fan club (@gk_fansclub) on Aug 4, 2019 at 6:21am PDT

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की जिसके बाद से दोनों खुशी-खुशी अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। कपिल अपने कॉमेडी शो में भी गिन्नी का जिक्र करते रहते हैं और उनकी तारीफ करते नजर आते हैं।

बता दें कि कनाडा रवाना होने से पहले जब कपिल पत्नी गिन्नी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। खास बात है कि तस्वीरों में गिन्नी बेबी बंप छिपाती नजर आईं। हालांकि कपिल एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर चुके हैं कि वह दिसंबर में पिता बन सकते हैं।
 

Smita Sharma