कपिल-गिन्नी ने अमृतसर में दिया पहला रिसेप्शन, तस्वीरें आईं सामने

12/15/2018 11:11:35 AM

अमृतसर: काॅमेडियन कपिल शर्मा (Kapil sharma) ने बीते दिनों गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) संग शादी रचाई। दोनों ने हिन्दू और सिख रीति रिजाज से शादी की। वहीं बीते दिन ही दोनों ने शादी के बाद अमृतसर में पहला रिसेप्शन दिया। कपिल ने  अमृतसर के होटल रेडिसन ब्लू में वेडिंग रिसेप्शन दिया। हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में गिन्नी लाइट ग्रीन लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

गिन्नी चतरथ फोटो (Ginni Chatrath Images)

वहीं कपिल महरून कलर की शेरवानी पहने हैंडसम लग रहे हैं। इस पार्टी में कपिल की फैमिली के अलावा उनके दोस्त शामिल थे। इस दौरान कपिल की मां भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था और गले में सोने का हार दिखाई दे रहा था।

कपिल शर्मा फोटो (Kapil Sharma Images)

इसके अलावा कपिल के भाई अशोक शर्मा ने ब्लैक सूट के साथ व्हाइट शर्ट और लाल टाई कैरी की। कपिल के कलीग्स में से कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी वहां दिखाई दिए।

 


कपिल गिन्नी ने आनंद कारज और हिंदू रीति-रिवाज से की शादी

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 और 13 दिसंबर को हिंदू और आनंद कारज से शादी के बंधन में बंधें। हिंदू शादी पर कप‍िल ने खूबसूरत पगड़ी पहनी है। वहीं उनके कुर्ते और गिन्‍नी के लहंगे की चोली का रंग खासा मेल खाता है।

गिन्‍नी की जूलरी भी आम ब्राइडल ज्वेलरी से हटकर रही। तो उनके लुक को भारी मांग टीका और चूड़े के साथ पहने गए कलीरे बेहद खास बना रहे थे।  

आनंद कारज शादी में कपिल शर्मा व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई थी। वहीं गिन्नी ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। इसके अलावा गिन्नी ने हेवी ज्वेलिरी कैरी की थी। शादी के दौरान उन्होंने घूंघट भी किया हुआ था। 

कपिल और गिन्नी की शादी का 24 दिसंबर को मुंबई में होगा रिसेप्शन

बता दें कि अमृतसर में रिसेप्शन देने के बाद कपिल 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में बाॅलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद अब कपिल अपना नया शो लेकर आएंगे।

ये नया शो 'द कपिल शर्मा शो सीजन 2' के नाम से सोनी चैनल पर आएगा। कपिल के इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे। फैंस को उनके शो का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

Neha