अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के रिश्ते में दरार पर कॉमेडियन का बयान- हम जल्द 'बच्चन पांडे' का एपिसोड शूट करेंगे, मेरे बड़े भाई मुझसे कभी भी नाराज नहीं हो सकते

2/8/2022 4:20:13 PM

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार और कॉमेडियन कपिल शर्मा के रिश्ते में दरार आ गई है। खबरें चल रही हैं कि एक्टर कपिल से नाराज हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के लिए कॉमेडियन के शो में नहीं आएंगे। एक्टर के मना करने पर भी 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनाए गए जोक को ऑनएयर कर दिया था। हालांकि अब कपिल ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया है।


कपिल शर्मा ने लिखा- 'मेरे प्यारे दोस्तों, मैंने मीडिया में आईं कई खबरें देखीं और पढ़ीं, जो मेरे और अक्षय पाजी के बारे में थी। मैंने पाजी से बात कर ली है और सब सुलह कर लिया है। सब मिस कम्यूनिकेशन था। अब सब ठीक हो गया है। हम बहुत जल्द मिलकर बच्चन पांडे का एपिसोड शूट करेंगे। वह मेरे बड़े भाई हैं और वह मुझसे कभी भी नाराज नहीं हो सकते। थैंक यू।' कपिल का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


बता दें अक्षय की फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को रिलीज हो रही है।। इस फिल्म के अलावा एक्टर राम सेतु, रक्षा बंधन, पृथ्वीराज, सेल्फी और सिंड्रेला जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। अक्षय को आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में सारा अली खान और धनुष के साथ देखा गया था।

Content Writer

Parminder Kaur