जब सुनील के कारण शराब पीने लगे कपिल, तो कहा मीडिया ने मेरी चुप्पी का उठाया गलत फायदा

9/9/2017 11:04:55 AM

मुंबई: टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से वि‍वादों के चलते सुर्खियों में हैं। कुछ महीने पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुई लड़ाई के बाद से इन दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। कहा जा रहा है कि इस समय कपिल बंगलुरु में अपना ट्रीटमैंट करा रहे हैं। 

हाल ही में इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में सुनील से झगड़े पर कुछ जरूरी बातें भी बताई हैं। इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि मैं मानता हूं कि कुछ प्रॉब्लम थी और जिसकी मुझे आगे चलकर बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ी है लेकिन उस लड़ाई को कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया। यह देखकर मुझे काफी दुःख हुआ कि किसी ने यह लिखा कि फ्लाइट में मुझे खाना ना मिलने पर मैंने यह सारा गुस्सा सुनील पर जूता फेंककर उतारा। आपको क्या लगता है मैं सच में ऐसा कर सकता हूं?


कपिल ने यह भी माना कि सुनील से लड़ाई के बाद उन्होंने शराब को अपना साथी बना लिया था जिसकी वजह से उनकी तबियत खराब रहने लगी। सुनील के जाने के बाद अली असगर और चन्दन प्रभाकर ने शो को बीच में छोड़ दिया जिस वजह से शो की टीआरपी को काफी नुकसान पहुंचा। उसके बाद से ही मैंने शराब पीना शुरू कर दिया। कपिल ने आगे कहा कि अगर मैं वक़्त रहते इस बात को सबके सामने ले आता तो ये गलतफहमी ही न आती। मीडिया ने मेरी चुप्पी का गलत फायदा उठाया।

बता दें कि इन दिनों कपिल इन दिनों बंगलुरु में आयुर्वेदिक ट्रीटमैंट करा रहे हैं। कपिल का कहना है कि वह कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं। ब्रेक के बाद वह फिर शो के साथ लौटेंगे। कपिल पिछले दस सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैंष उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है। इन्हीं सबके इलाज के लिए अब वह ब्रेक पर चले गए हैं।