जाते जाते 2019:कपिल शर्मा समेत इन स्टार्स के घर गूंजी किलकारी, सेरोगेसी के जरिए मां बनी एकता

12/26/2019 12:12:12 PM

मुंबई: बी-टाउन मे जब भी कोई स्टार किड आता है तो उस पर सबकी निगाहें टिक जाती हैं। उसके नाम, पहले कदम और उसकी हर एक तस्वीर का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं। ये स्टार किड्स अपने स्टार माता-पिता की तरह काफी पॉपुलर हो जाते हैं। इनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आज हम आपको इस पैकेज में बताएंगे जिन्होंने साल 2019 में  जन्म लिया है और सभी एक से बढ़कर एक हैं।


 

ईशा देओल

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल भी इस साल दूसरी बार मां बनी हैं। ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया था। बेटी के आने की खुशी में घर में खुशियां मनाई गई थीं। उन्होने अपनी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा। 

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के गर भी इसी साल किलराकी गूंजी। अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला ने 28 जुलाई 2019 को बेटे को जन्म दिया। अर्जुन के बेटे का नाम अरिक रामपाल है।

सुरवीन चावला

एक्ट्रेस सुरवीन चावला के घर 20 अप्रैल को बेटी की किलकारी गूंजी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा था।


 

समीरा रेड्डी

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी भी इस साल 12 जुलाई को दूसरी बार मां बनी हैं। समीरा के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया। समीरा अपने और बच्चे से जुड़ी कई जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर करती रही हैं। इसमीरा ने अपनी लाडली का नाम नायरा रखा। वह आए दिन फैंस संग उसकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

एमी जैक्सन

एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने भी इस साल 23 सितंबर को बेटे की मां बनी। वह अक्सर अपने मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

सौम्या टंडन


पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाबी जी घर पर हैं' में अपनी अदाओं से सभी दिल जीतने वाली 'अनीता भाभी' का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन ने इस साल एक बेटे को जन्म दिया। सोम्या ने अपने बेटे का नाम मिरान टंडन सिंह रखा। 


छवि मित्तल

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने वर्ष 2019 के मई में दूसरे बच्चे को जन्म दिया। छवि के घर एक बेटे की किलकारी गूंजी। उन्होंने अपने बेटे का नाम अरहाम हुस्सैन रखा है। 


कपिल शर्मा

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 10 दिसंबर को पेरेंट्स बने हैं। इसकी जानकारी कपिल ने अपने फैंस को ट्वीट कर दी। कपिल और गिन्नी की शादी की सालगिरह से ठीक 2 दिन पहले ही नन्हीं परी का जन्म हुआ। 


 

करण पटेल 
 

सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के रमन भल्ला यानि करण पटेल के लिए ये साल खुशियों से भरा रहा। करण पटेल और अंकिता भार्गव इस साल एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने। हाल ही में उन्होंने क्रिसमिस के मौके पर बेटी की पहली तस्वीर शेयर की। शादी के 4 साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी है। कपल ने अपनी लाडली का नाम मेहर रखा है। 

प्रिया आहूजा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा रजदा ने 27 नवंबर को बेबी बॉय को जन्म दिया। उन्होंने इस खुशखबरी को अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

माही विज

टीवी का क्यूट कपल माही विज और जय भानुशाली ने इसी साल 21 अगस्त अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया। आए दिन कपल अपनी लाडली तारा की क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

बरुन सौबती 

सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से लड़कियों के दिल की धड़कन बढ़ा देने वाले बरुन के घर इशी साल जून में किलकारी गूंजी।  उनकी पत्नी पश्मीना ने 28 जून को बच्ची को जन्म दिया था।

नवीना बोले 

'इशकबाज' एक्ट्रेस नवीना बोले और उनके पति करण जीत 9 मई को प्यारी सी बेटी के पैरंट्स बने। उन्होंने अपनी बेटी का नाम किमायरा रखा है।


 

विकास कलंत्री

विकास कलंत्री और प्रियंका कलंत्री 24 जुलाई को बेटे के पैरंट्स बने। इस खुशी के मौके पर उन्हें फैन्स के साथ अन्य स्टार्स ने भी बधाई दी थी। कपल ने अपने बेटे का नाम विहान रखा है।

एकता कपूर

टीवी क्वीन एकता कपूर भी इस साल 27 जनवरी को सेरोगेसी से मां बनी। उनके इस फैसले को लेकर खूब चर्चा हुई थी। बॉलीवुड में सेरोगेसी का चलन पुराना नहीं है। एकता ने आब तक अपने लाडले का चेहरा दिखाया है। हालांकि कृष्ण जन्माष्टमी पर भगवान के दर्शन के दौरान उनके लाडले रवि की पहली तस्वीर सामने आई थी। 

Smita Sharma