सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद पर गुस्साए कपिल, बोले- ''मैंने ऐसा क्या गुनाह कर दिया कि...''

11/29/2017 1:53:28 PM

मुंबई: टीवी के कॉमेडियन कपिल शर्मा को इस साल में काफी विवादों के सामना करने पड़ा है। शो बंद होने से लेकर डिप्रेशन और फिर सुनील ग्रोवर के साथ अनबन होने का असर न सिर्फ कपिल के स्टारडम बल्कि उनकी फैन फॉलोविंग पर भी पड़ा।

हाल ही में फिरंगी के प्रमोशन के लिए कपिल दिल्ली में गए जहां पर इस मौके पर बातचीत के दौरान कपिल से सवाल किया गया कि इस साल उनको लेकर हुए तमाम विवादों के चलते क्या वह इस बात को लेकर परेशान है कि इसका असर उनकी फिल्म और बिजनेस पर पड़ सकता है? कपिल ने कहा, किस एक्टर के साथ कॉन्ट्रोवर्सी नहीं होती। मुझे कोई एक ऐसा एक्टर बताओ जिसके साथ कोई विवाद नहीं जुड़ा है। कपिल ने कहा, 'मैंने ऐसा कौन सा गुनाह कर दिया है जो लोग मेरे से नफरत करेंगे?' कपिल ने कहा कि जब लोग किसी को बहुत प्यार करते हैं तो उसे नफरत करने का लेवल भी उतना ही होता है।

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ अपनी अनबन को लेकर एक और बात शेयर की। कहा, पि‍छले दिनों एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या सुनील ग्रोवर संग आपका विवाद फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचाएगा? कपिल बोले - मैंने उस शख्स से पूछा, 'क्या वह कभी भी अपने दोस्त के साथ नहीं लड़े हैं?' उस शख्स ने कहा, 'हां लड़ा हूं.' इस बात पर कपिल बोले, 'फिर आप मुझसे ये सवाल क्यों पूछ रहे हैं?

यहां तक कि मैं ये कहना चाहूंगा कि जो कभी भी अपने दोस्त से नहीं झगड़ा हो वो मेरी ये फिल्म ना देखे। और अगर उसने ऐसा किया है तो उसे अपने आप जवाब मिल जाएगा। सुनील ग्रोवर के साथ फिर से काम करने के सवाल पर कपिल ने कहा कि वह एक शानदार एक्टर हैं वह सुनील के साथ क्यों काम नहीं करना चाहेंगे। लेकिन जैसे ही कपिल से ये पूछा गया कि क्या सुनील उनके साथ फिल्मों में भी नजर आएंगे तो कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'मैंने क्या उसे गोद लिया हुआ है।

बता दें कि कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन पद्मावती फिल्म को लेकर खड़े हुए विवाद के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया और पद्मावती की पुरानी रिलीज डेट फिरंगी को मिल गई।