Kapil Sharma ने अपने दोस्त को दी जन्मदिन की बधाई, Krushna Abhishek के लिए लिखा स्पेशल नोट

5/30/2023 1:14:55 PM

मुंबई। एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक आज अपना 40वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस मौके पर उनके दोस्त कपिल शर्मा ने उन्हे विश किया है। कपिल के साथ-साथ बहुत से सेलेब्स कृष्णा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर कृष्णा के नाम एक प्यारा सा नोट शेयर कर बर्थडे विश किया है। इस नोट के बाद फैंस कह रहे हैं कि कपिल और कृष्णा के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं। कृष्णा के बर्थडे पर कपिल ने कॉमेडियन को अपनी बेस्ट विशेज भेजीं हैं और लोगों को एंटरटेन करने के उनके टैलेंट की खूब तारीफ भी की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने कृष्णा के साथ एक अनदेखी फोटो भी शेयर की है। जिसमें दोनों ब्लैक आउटफिट में डैपर लग रहे हैं। इसी के साथ कपिल ने अपने प्यारे से नोट में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मेरे भाई,  कृष्णा, हमेशा खुश रहो, तंदुरुस्त रहो और ऐसे ही दुनिया को एंटरटेन करते रहो,  बहुत सारा प्यार।"

कपिल के इस बर्थडे नोट का कृष्णा ने भी रिप्लाई दिया। कृष्णा ने लिखा, "थैंक यू कप्पू, लव यू और क्या तस्वीर है हमारी अब तक की सबसे बेस्ट फोटो।”  यहां तक ​​कि अर्चना पूरन सिंह के पति परमीत सेठी ने भी कपिल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो कृष्णा! अपनी धुन पर नाचते रहो।" वहीं विंदू दारा सिंह ने लिखा, "स्टे ब्लेश भाई, ढेर सारा प्यार, जन्मदिन मुबारक हो।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News