Confirm: कपिल शर्मा के घर फिर गूंजेगी किलकारी,दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं गिन्नी चतरथ

1/29/2021 9:13:14 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा बीते कुछ महीनों से अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ वह अपने पाॅफुलर शो द कपिल शर्मा के जल्द बंद होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

 

वहीं पर्सनल लाइफ में वह दोबार पापा बनने की खबर को लेकर छाए थे। पहले तो इन खबरों पर कपिल ने चुप्पी बनाई थी पर अब उन्होंने गिन्नी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर पर मोहर लगा दी है।

 

हाल ही में ट्विटर पर #AskKapil सेशन के दौरान कपिल ने इस बारे में खुलासा किया। दरअसल, #AskKapil सेशन के दौरानएक फैन ने कपिल से सवाल पूछा कि द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए कॉमेडियन ने लिखा-ताकि मैं घर पर रहकर अपनी पत्नी के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर पाऊं।कपिल के इस जवाब के आते ही उन्हें बधाई मिलने का तांता लग गया।

दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख उड़ी थी गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर 

बता दें कि पिछले साल दिवाली के मौके पर जब कपिल ने अपने पूरे परिवार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की तो उसमें कपिल की पत्नी सोफे के पीछे खड़ी हुई नजर आईं।  कपिल के फैंस ने तब भी यही अंदाजा लगाया कि सोफे के साथ गिन्नी ने अपना पेट छुपा रखा है।लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी मगर अब कपिल ने खुद ये खुशखबरी सुनाकर फैन्स को खुश होने का एक मौका दे दिया है। 

बता दें कि कपिल और गिन्नी पहले एक बेटी के पेरेंट्स हैं। उन्होंने अपनी लाडली का नाम अनायरा रखा है। अनायरा का जन्म दिसंबर 2019 में कपिल-गिन्नी की वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले हुआ था कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी।

Smita Sharma