Confirm: कपिल शर्मा के घर फिर गूंजेगी किलकारी,दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं गिन्नी चतरथ

1/29/2021 9:13:14 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा बीते कुछ महीनों से अपनी पर्सनल और प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक तरफ वह अपने पाॅफुलर शो द कपिल शर्मा के जल्द बंद होने की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं पर्सनल लाइफ में वह दोबार पापा बनने की खबर को लेकर छाए थे। पहले तो इन खबरों पर कपिल ने चुप्पी बनाई थी पर अब उन्होंने गिन्नी के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबर पर मोहर लगा दी है।

PunjabKesari

 

हाल ही में ट्विटर पर #AskKapil सेशन के दौरान कपिल ने इस बारे में खुलासा किया। दरअसल, #AskKapil सेशन के दौरानएक फैन ने कपिल से सवाल पूछा कि द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है? इस सवाल का जवाब देते हुए कॉमेडियन ने लिखा-ताकि मैं घर पर रहकर अपनी पत्नी के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर पाऊं।कपिल के इस जवाब के आते ही उन्हें बधाई मिलने का तांता लग गया।

Bollywood Tadka

दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख उड़ी थी गिन्नी के प्रेग्नेंट होने की खबर 

बता दें कि पिछले साल दिवाली के मौके पर जब कपिल ने अपने पूरे परिवार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की तो उसमें कपिल की पत्नी सोफे के पीछे खड़ी हुई नजर आईं।  कपिल के फैंस ने तब भी यही अंदाजा लगाया कि सोफे के साथ गिन्नी ने अपना पेट छुपा रखा है।लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई थी मगर अब कपिल ने खुद ये खुशखबरी सुनाकर फैन्स को खुश होने का एक मौका दे दिया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल और गिन्नी पहले एक बेटी के पेरेंट्स हैं। उन्होंने अपनी लाडली का नाम अनायरा रखा है। अनायरा का जन्म दिसंबर 2019 में कपिल-गिन्नी की वेडिंग एनिवर्सरी से दो दिन पहले हुआ था कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News